Gautam Gambhir ने कहा- Rahul Dravid और Rohit Sharma की जोड़ी जल्द ही जीत सकती है ICC टूर्नामेंट

0
290
IPL 2022 Gautam-Gambhir
IPL 2022 Gautam-Gambhir

T20 World cup 2021 में Indian Team के बाहर होने के बाद अब अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप भारतीय टीम की नजरें टिकी हुई है। अगले साल टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में होना है। इस विश्व कप के बाद भारतीय टीम के कोच में बदलाव हो रहा है। रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म होने के बाद राहुल द्रविड़ हेड कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। इसको लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज Gautam Gambhir ने कहा कि Rahul Dravid और Rohit Sharma की जोड़ी बहुत जल्द ही भारतीय टीम को विश्व कप का खिताब दिला सकते है।

कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम का नया हेड कोच राहुल द्रविड़ को नियुक्त किया गया है। वर्तमान कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप तक ही था और उसके बाद राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के हेड कोच होंगे। वहीं विराट कोहली का भी कप्तान के तौर पर ये आखिरी टूर्नामेंट है। उन्होंने पहले ही कह दिया था कि वो टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में टीम की कप्तानी छोड़ देंगे।

रोहित और द्रविड़ की जोड़ी कर सकती है कमाल

गौतम गंभीर ने इस नई जोड़ी को लेकर कहा कि रोहित और राहुल की जोड़ी भारत को अगला विश्व कप का खिताब जीता सकते है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा, मुझे उम्मीद है कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ इस फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट को आगे ले जा सकते हैं और जल्द ही आईसीसी का टूर्नामेंट जीत सकते हैं। वो इंग्लैंड के टेंपलेट को फॉलो कर सकते हैं।

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे बताया जा रहा है। ऐसे में रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी कप्तान और कोच के रूप में नजर आ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here