BCCI ने नेशनल खिलाड़ियों के लिए जारी किया फरमान, 25 खिलाड़ियों को एनसीए ने फिटनेस कैंप के लिए बुलाया

0
426
BCCI ki badi khabar
BCCI

BCCI ने IPL 2022 के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है। आईपीएल शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने नेशनल खिलाड़ियों के लिए एक आदेश जारी कर दिया है, जो खिलाड़ियों के फिटनेस से जुड़ी हुई है। बोर्ड के इस फैसले के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या समेत कई खिलाड़ियों की मुसीबत बढ़ सकती है। बीसीसीआई ने बयान जारी करते हुए कहा कि नेशनल खिलाड़ी 10 दिनों की कैंप करेंगे।

BCCI ने 25 खिलाड़ियों को कैंप के लिए बुलाया

बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 से पहले 25 खिलाड़ियों को नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) पहुंचने और 10 दिन तक ट्रेंनिंग कैंप में भाग लेने को कहा है। इस मामले की जानकारी रखने वाले बोर्ड के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा कि एनसीए में खिलाड़ियों की फिटनेस टेस्ट का आंकलन किया जाएगा। इनमें आईपीएल की फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या भी शामिल हैं।

hardik pandya
hardik pandya

हार्दिक पांड्या पिछले साल अक्टूबर में टी20 विश्व कप के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है हार्दिक ने कैंप में शामिल होने के लिए थोड़ा और समय मांगा है और अब वह अगले कुछ दिनों में एनसीए पहुंच जाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार बोर्ड ने 4 मार्च तक खिलाड़ियों को एनसीए पहुंचने को कहा था और 5 मार्च से फिटनेस कैंप शुरू हो चुका है। समझा जाता है कि केएल राहुल, दीपक चाहर, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी पहले से ही वहां मौजूद हैं जबकि युजवेंद्र चहल, शिखर धवन, संजू सैमसन, भुवनेश्वर कुमा, दीपक हुड्डा, शार्दुल ठाकुर, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई, आवेश खान जैसे खिलाड़ियों को भी फिटनेस टेस्ट देना होगा।

संबंधित खबरें

MS Dhoni ने IPL 2022 से पहले बदला अपना लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

IPL 2022 के लिए Mumbai Indians का पूरा शेड्यूल, कब और किसके खिलाफ मुंबई इंडियंस खेलेगी मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here