Rubina Dilaik की बहन Jyotika Dilaik ने की सगाई, बॉयफ्रेंड Rajat Sharma ने शेयर किया VIDEO

0
699
Rubina Dilaik's sister Jyotika Dilaik gets engagedं

Bigg Boss 14 की विनर और टेलीविजन एक्ट्रेस Rubina Dilaik की छोटी बहन Jyotika Dilaik ने 5 नवंबर को सगाई कर ली है। उन्‍होंने अपने काफी लंबे समय से बॉयफ्रेंड रजत शर्मा के साथ सगाई की है। जैसे ही ज्योतिका दिलैक की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आयीं लोगों ने इस जोड़े को बधाई और शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया।

ज्योतिका के बॉयफ्रेंड रजत शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सगाई के दौरान अंगूठी पहनाने का वीडियो शेयर किया। रुबीना दिलैक की बहन लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड कुर्ता पजामा पहनकर बहुत ज्यादा सुंदर लग रहे हैं।

ज्योतिका इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय

टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक भी अपनी बहन की तरह बहुत खूबसूरत हैं। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाखों से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनकी कई तस्‍वीरों में उनकी फैमिली और उनके बॉयफ्रेंड को देखा जा सकता है। तस्वीरें के साथ-साथ उनको ब्लॉगिंग का भी बहुत ज्यादा शौक हैं और उनके ब्लॉगिंग के वीडियो उनके यूट्यूब चैनल पर देखे जा सकते हैं जिसमें उनके 6 लाख से ज्‍यादा सब्सक्राइबर हैं।

यह भी पढ़ें: Tip Tip Barsa Pani 2.0 में Akshay Kumar और Katrina Kaif लगा रहे हैं आग, 6M से अधिक मिल चुके हैं Views

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here