बाहुबली मूल रूप से तेलुगू में बनी  फिल्म है जिसे कई अन्य भाषाओं में डब किया गया है। बाहुबली फिल्म के पहले भाग ने जितना बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया था उस उम्मीद से भी ज्यादा धमाल बाहुबली-2 मचा रही है। बाहुबली-2 फिल्म को आए 3 हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार कर रही है।

बाहुबली-2  का बुखार बॉलीवुड सितारों पर भी सिर चढ़ कर बोल रहा है। बाहुबली-2 के आने से पहले ही फिल्मी सितारें इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्मी सितारे इस फिल्म की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। इसका एक उदाहरण बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं। हाल ही में आलिया भट्ट अमीष त्रिपाठी की नई किताब सीता : वॉरियर ऑफ मिथिला के प्रोमोशन के लिए पहुंची जहां मीडिया ने उनसे यह सवाल पूछा कि क्या उन्होंने बाहुबली-2 देख ली। फिर क्या था, आलिया भट्ट ने जोशीली आवाज में हां कहा और फिर फिल्म की तारीफों के पुल बांधने लगी। आलिया ने कहा, ये एक बेहतरीन फिल्म है। जिस तरह से यह बॉक्स ऑफिस पर कारोबार कर रही है, इससे हम काफी हैरत में हैं। मैं राजामौली की फैन हो गई हूं। आलिया ने आगे कहा, तीसरे हफ्ते में भी फिल्म इतना अच्छा कारोबार कर रही है। बॉलीवुज फिल्ममेकर्स को इससे सीख लेकर ऐसा कुछ करना चाहिए। आलिया ने बाहुबली-2 के लिए ‘रॉकबस्टर’  शब्द भी गढ़ दिया है।

इतना ही नहीं अलिया की तरह  बॉलीवुड के कई ऐसे फिल्मी सितारें हैं जो बाहुबली-2 की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अक्षय कुमार की पत्नी ट्वींकल खन्ना तो बाहुबली के कटप्पा के किरदार की फैन हो गई हैं। इतना ही नहीं, उन्हें कटप्पा का किरदार इतना पसंद आया कि वह अपनी बेटी नितारा को ही कटप्पा नाम से पुकारने लगी। अक्षय कुमार ने भी बाहुबली-2 देखने के बाद फिल्म की जमकर तारीफ की। शाहरूख खान ने एक मल्टीप्लेक्स की लॉन्चिंग के दौरान बड़े गर्व से ‘बाहुबली’ फिल्म को अपना कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here