T-20 World Cup में पाकिस्तान की जीत के बाद पत्नी ने भारतीय खिलाड़ियों का उड़ाया मजाक, पति ने दर्ज करायी FIR

0
383
india vs pakistan
india vs pakistan

यूपी के रामपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक पति ने अपनी पत्नी और सुसराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। एफआईआर की वजह सुन लेंगे तो आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल शख्स की पत्नी और ससुराल वालों ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बाद भारत की हार के बाद भारतीय क्रिकेटरों का मजाक बनाया। ये बात शख्स को रास नहीं आयी और उसने पत्नी समेत ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी।

मामला रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के सीगनखेड़ा गांव का है। दरअसल जिस शख्स ने एफआईआर दर्ज करायी है उसका नाम इशान मियां है। उनकी पत्नी ने भारतीय टीम की हार के बाद व्हाट्सऐप स्टेटस में भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बनाया। इशान मियां ने पुलिस को बताया कि उनकी शादी गंज थाना इलाके की थाना टीस निवासी राबिया से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी पत्नी ने दहेज का मुकदमा दर्ज कराया था।

मालूम हो कि T-20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया था। यूपी पुलिस ने 27 अक्टूबर को पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के आरोप में 5 जिलों में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और 4 लोगों को हिरासत में लिया था। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों के खिलाफ देशद्रोह के तहत कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: Yogi Adityanath की चेतावनी, कहा- खाओगे भारत का और गाओगे पाकिस्तान का तो कुचल दिए जाओगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here