Home Tags T-20 world cup

Tag: T-20 world cup

T-20 World Cup में पाकिस्तान की जीत के बाद पत्नी ने...

0
यूपी के रामपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक पति ने अपनी पत्नी और सुसराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। एफआईआर की वजह सुन लेंगे तो आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल शख्स की पत्नी और ससुराल वालों ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बाद भारत की हार के बाद भारतीय क्रिकेटरों का मजाक बनाया। ये बात शख्स को रास नहीं आयी और उसने पत्नी समेत ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी।

Afghanistan Cricket Team के कप्तान Rashid Khan ने क्‍याें छोड़ी T-20...

0
Rashid Khan को T-20 World Cup के लिए Afghanistan Cricket team का कप्तान बनाया गया था, लेकिन कप्तान बनने के तुरंत बाद Rashid Khan ने कप्तानी छोड़ दी। दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) को अफगानिस्तान टी20 टीम (Afghanistan Cricket Team) का नया कप्तान नियुक्त किया गया है। वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप में टीम की अगुवाई करेंगे।

Australia के टेस्ट कप्तान Tim Paine ने कहा, Afghanistan का T-20...

0
Australia के टेस्ट कप्तान Tim Paine का मानना है कि Afghanistan का अगले महीने T-20 World Cup में भाग लेना मुश्किल लग रहा है। तालिबान द्वारा महिला क्रिकेट पर प्रतिबंध लगाये जाने से अन्य देश उसके खिलाफ खेलने से इन्कार कर सकते हैं।

West Indies ने T-20 World Cup के लिए किया टीम का...

0
T-20 World Cup : UAE में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले T-20 World cup के लिए दो बार की चैंपियन West Indies ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी Kieron Pollard को सौंपी गई है, वहीं इस टीम के उप-कप्तान Nicholas Pooran होंगे

Chetan Sharma ने कहा, Shikhar Dhawan को आराम देकर दूसरे खिलाड़ियों...

0
मुख्य चयनकर्ता Chetan Sharma ने T-20 World cup टीम की घोषणा के बाद कहा है कि Shikhar Dhawan सीमित ओवरों का अहम हिस्सा है लेकिन समय उन्हें थोड़ा आराम देकर दूसरे खिलाड़ियों को मौका देने की जरूरत थी।

T-20 WORLD CUP : पूर्व कप्तान Mahendra Singh Dhoni बने Team...

0
T-20 WORLD CUP : Mahendra Singh Dhoni को Team India का मेंटर नियुक्‍त किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भारत की 15 सदस्यीय टीम का मेंटर बनाकर सभी को हैरान कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 विश्व कप 2021 के लिए टीम का किया...

0
ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टी-20 विश्व कप 2021 के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया बोर्ड की तरफ से...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!