R. Madhavan के बेटे Vedaant ने बढ़ाया देश का मान, डेनिश ओपन स्विमिंग में सिल्वर के बाद जीता गोल्ड मेडल

वेदांत माधवन इस वक़्त डेनमार्क में हो रहे डेनिश ओपन में भारत के लिए स्विमिंग में सिल्वर जीत चुके हैं और अब डेनमार्क ओपन में गोल्ड हासिल किया है।

0
262
R. Madhavan
R. Madhavan के बेटे Vedaant ने बढ़ाया देश का मान

एक्टर आर माधवन (R. Madhavan) के बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, वेदांत माधवन इस वक़्त डेनमार्क में हो रहे डेनिश ओपन में भारत के लिए स्विमिंग में सिल्वर जीत चुके हैं और अब डेनमार्क ओपन में गोल्ड हासिल किया है। 16 साल के वेदांत ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 8.17.28 की टाइमिंग निकाली। उन्होंने लेक्जेंडर एल ब्योर्न को 0.10 सेकेंड के अंतर से हराया।

R. Madhavan son Vedaant
R. Madhavan son Vedaant

R. Madhavan ने दी गुड न्यूज

ये जानकारी खुद माधवन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अपने ट्वीट में माधवन ने लिखा- “उसकी जीत का सिलसिला आज भी जारी है… उपरवाले की कृपा और आपके आशीर्वाद से वेदांत को डेनमार्क ओपन में गोल्ड मिला है।” माधवन के ट्वीट के बाद से फैंस से लेकर सेलेब्स माधवन को बधाई सन्देश भेज रहे हैं।

बताते चले कि एक दिन पहले आर माधवन ने वेदांत के सिल्वर जीतने पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था- “आप सभी के आशीर्वाद से और भगवान की कृपा से साजन और वेदांत ने डेनमार्क में हो रहे Danish Open 2022 में भारत के लिए गोल्ड और सिल्वर मेडल जीता।” इसके अलावा माधवन ने चैंपियनशिप से वो वीडियो भी शेयर किया, जिसमें सिल्वर मेडल के लिए वेदांत के नाम की घोषणा की जा रही है।

OIP 41
R. Madhavan

डेनिश ओपन में भारत के अनुभवी तैराक साजन प्रकाश पुरुषों की 100 मीटर बटरफ्लाइ ए के फाइनल में 54.24 सेकंड के साथ 5वें स्थान पर रहे। आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन को हिंदी सिनेमा में पहचान फिल्म रहना है तेरे दिल से मिली। यह फिल्म एक लव स्टोरी थी। इस फिल्म में माधवन के अपोजिट दिया मिर्जा नजर आयीं थी। इसके अलावा वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन उनकी फिल्म ‘3 इडियट्स‘ सुपर हिट हुई थी।

यह भी पढ़ें:

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में पहुंची Shehnaaz Gill, जानें कौन हैं बाबा सिद्दीकी? जिनकी पार्टी में लगता है सितारों का मेला

Suhana Khan की फिल्म ‘The Archies’ की शूटिंग शुरू, सिल्वर स्क्रीन पर इस रोल में आएंगी नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here