Prithviraj का पहला गाना ‘हरि हर’ आउट, शौर्य और वीरता के संगम को दिखा रहे हैं Akshay Kumar 

यह फिल्म रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है। इसमें सन 1540 में जन्मे सम्राट पृथ्वीराज की कहानी बताई जाएगी।

0
206
Prithviraj
Prithviraj का पहला गाना ‘हरि हर’ आउट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में अब फिल्म का पहला गाना ‘हरि हर’ रिलीज हो गया है। इस गाने में पृथ्वीराज के पराक्रम और शौर्य को दिखाया गया है।

Prithviraj का पहला गाना रिलीज

गाने को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस गाने को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा- ‘वीरता और शौर्य की गाथा। Hari Har गीत में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की शक्ति का अनुभव करें। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में देखिए।’ बता दें कि फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि पृथ्वीराज (Pritviraj) का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हो चुका है। यह फिल्म रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है। इसमें सन 1540 में जन्मे सम्राट पृथ्वीराज की कहानी बताई जाएगी। इस फिल्म का ट्रेलर मुम्बई के यशराज स्टूडियो (Yashraj Studios) में रिलीज किया गया फिल्म को लेकर फिल्म के सभी स्टार कास्ट बेहद एक्साइटेड हैं।

Akshay Kumar
Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’

मानुषी चिल्लर का फिल्म पृथ्वीराज से डेब्यू हुआ है। इस फिल्म में उनका राजशी लुक कमाल लग रहा है। इस पूरी फिल्म में उनके चेहरे पर राजसी, वीरांगना और प्रेयसी वाला अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में ही मानुषी की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Prithviraj

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी चिल्लर (Manushi Chhillar) इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे वहीं, मानुषी इनकी प्रेयसी संयुक्ता के रोल में दिखेंगी। इन दोनों के साथ फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर भी दिखेंगी। मानव विज फिल्म में मोहम्मद गोरी का नेगेटिव रोल निभाते दिखेंगे। फिल्म 3 जून को देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here