Kareena Kapoor Khan: करीना की कार के नीचे आया पैपराजी का पैर, ड्राइवर पर चिल्लाई एक्ट्रेस, देखें वीडियो

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं

0
379
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में शामिल करीना कपूर बीते दिन सोमवार को अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से मिलने उनके घर पहुंची थी। दरअसल, मलाइका अरोड़ा शनिवार रात एक कार दुर्घटना में घायल हो गई थीं। इसलिए वह मलाइका से उनका हाल जानने उनके घर पहुंची थी। जैसे ही वह मलाइका के घर से निकल रही थीं, तब करीना की कार से एक पैपराजी के पैर में चोट लग गई।

घटना के बाद एक्ट्रेस अपने ड्राइवर पर चिल्लाने लगी। करीना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोग कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cb7inlCKcdS/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें करीना अपने ड्राइवर पर गुस्से से चिल्लाती नज़र आ रही हैं।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan: एक्ट्रेस हो रही हैं ट्रोल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना मलाइका के घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। तभी पीछे से पैपराजी के चिल्लाने की आवाज आती है ‘पैर… मेरा पैर’। जिसके बाद करीना ड्राइवर पर चिल्लाती हैं- ‘पीछे जा यार’। इसके बाद करीना पैपराजी को कहती हैं तुम लोग भागा मत करो यार। क्यों भाग रहे हो। बस इतना कहकर करीना आगे बढ़ जाती हैं।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

करीना द्वारा पैपराजी का हालचाल नहीं पूछना अब लोगों को पसंद नहीं आ रहा है, लोगों द्वारा एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि, करीना ने रुककर पैपराजी से उसकी चोट के बारे में भी नहीं पूछा।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

वहीं कुछ यूजर्स कहते नज़र आए कि वो ड्राइवर से थोड़ा नर्म होकर बात कर सकती थीं। वहीं वीडियो पर करीना को सपोर्ट करने वाले यूजर्स की भी कमी नहीं है। कुछ लोग उनका विरोध कर रहे हैं तो कुछ उनके सपोर्ट में भी खड़े हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here