प्यार को पाना..और इस तरह से पाना..मुझे लगता है कि मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूं जिसे नुसरत जहां का जहां मिला….मेरे पति किस्मत से बहुत सपोर्टिव हैं….मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं जिसे निखिल जैसा पति मिला। यह सभी लाइने नुसरत जहां और निखिल जैन ने एक दूसरे से शादी करते वक्त दोहराई थी। इन शब्दों को पढ़ कर लगता है कि दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं लेकिन मीडिया में अब जो खबरे आरही हैं उसके अनुसार दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं।

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों काफी चर्चा मैं हैं। दो साल पहले हुई शादी को लेकर निखिल- नुसरत मीडिया में छाए हुए हैं। दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। पति निखिल जैन ने नुसरत जहां पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाया है।

निखिल जैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, नुसरत वो दौर भूल गईं हैं जब कर्ज में डूबी थी। मैंने इंसान होने के नाते उनका कर्ज उतारा..सोचा मैंडम जल्दी ही पैसा किस्तों में लौटा देंगी लेकिन दुखद है वह मुझ पर गलत आरोप लगा रही हैं।

निखिल आगे कहते हैं, नुसरत को घर की ईएमआई भरनी थी, मैंने परिवार के अकाउंट से उन्हें पैसा निकाल कर दिया है। उस वक्त यह सोचा था कि नुसरत मेरी पत्नी हैं उनका सुख दुख बाटना मेरा काम है। पर मीडिया में मेरे खिलाफ जिस तरह से खबरे फैलाई जा रही हैं यह बेहद ही निराशाजनक है।

बता दे कि, नुसरत जहां ने पति निखिल जैन पर आरोप लगाया है कि वह बिना उनकी इजाजत के अकाउंट से पैसे निकाल रहे हैं। इसी मुद्दे पर निखिल ने सफाई पेश करते हुए कहा कि वह सभी पैसे मेरे हैं जो नुसरत ने मुझ से ईएमआई के नाम पर लिए थे।

निखिल रिश्ते पर बता करते हुए बताते हैं, नुसरत रोजाना किसी न किसी के साथ आउटिंग पर रहती थी। उस समय मुझे एसास हुआ कि, मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। मैं पूरी तरह टूट चुका हूं। यह सब बर्दाश नहीं होने पर मैंने 8 मार्च, 2021 को उनके खिलाफ अलीपुर के सिविल कोर्ट में हमारी शादी को रद्द करने के लिए केस दाखिल किया।

निखिल ने आगे कहा, अभी केस कोर्ट में पेडिंग पड़ा है। इस मुद्दे पर मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता हूं, निखिल ने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि, आप लोग भी कोई ऐसी खबर मत दिखाओ जिससे मेरे परिवारिक जीवन पर कोई असर पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here