पश्चिम बंगाल के पूवी मेदिनीपुर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के बाद वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना सामने आई। जिसे लेकर अब सियासत गरमा गई है बीजेपी ने इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ बताया है।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा, ‘हम ममता जी (पश्चिम बंगाल) को चेतावनी देना चाहते हैं कि इस प्रकार की कोशिश से बीजेपी का कार्यकर्ता ना डरने वाला है और ना ही झुकने वाला। ये ममता जी को बहुत महंगा पड़ेगा, ये मैं कहना चाहता हूं’।

वहीं बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि टीएमसी हमारी ताकत से डर गया है इसलिए वे लोग हिंसा कर रहे हैं। दुर्भाग्यवश यह घटना पुलिस थाने के सामने हुई। इतना ही नहीं हमलावरों ने महिला कार्यकर्ता को भी नहीं बख्शा गया।

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने पूछा, ‘बंगाल को क्या हुआ है? ‘शोनार बांग्ला’ कहां गया? सब बंगाल की तरफ देख रहे हैं।’

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता रथ यात्रा लेकर बंगाल के घर-घर तक संपर्क करना चाहते थे, लेकिन बंगाल की सरकार ने हमें बंगाल की जनता से मिलने नहीं दिया। बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता बंगाल की जनता के घर-घर जाकर लोकतंत्र की स्थापना करने का काम करेगा।

अमित शाह ने कहा,’ बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या क्यों होती है? उनका गुनाह क्या है? उनका गुनाह इतना ही है कि ममता दीदी की सरकार में हुए भ्रष्टाचार का हम विरोध करते है। टीएमसी द्वारा बम धमाकों का हम विरोध करते है। इसीलिए हमारे कार्यकताओं की हत्या हो रही है।

वही शरणार्थी संकट पर ममता बनर्जी सरकार पर करारा हमला करते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सत्ता में आने पर बीजेपी सभी शरणार्थियों की नागरिकता सुनिश्चित करेगी और बंगाल से सभी घुसपैठियों को निकाल भगाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here