Viral Video: “जिऊंगी और मरूंगी गुलटेनी के साथ”, नाबालिग लड़की है 2 महीने की प्रेग्रेंट; बिहार का VIDEO हो रहा वायरल

कहा जा रहा है कि लड़की बेतिया के नवलपुर की रहने वाली है। लड़की की उम्र 16 वर्ष है।

0
300
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बिहार के बेतिया से एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रेमिका अपनी शादी के बारे में बता रही है। वीडियो में लड़की कह रही है कि उसके परिवार वाले ने उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया है। लेकिन लड़की का कहना है कि यह झूट है लड़का उसे नहीं वो खुद लड़के को लेकर भागी है। वीडियो में लड़की कह रही है कि मेरे माता- पिता, भैया इस शादी के खिलाफ थे इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया। लड़की ने कहा कि,मैं गर्भवती हो गई तो घरवालों ने मुझे मारने की कोशिश की, इसलिए मैं अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई।

Viral Video: प्रेमिका ने कहा- मैंने प्रेमी को घर से भगाया

कहा जा रहा है कि लड़की बेतिया के नवलपुर की रहने वाली है। लड़की की उम्र 16 वर्ष और लड़के की उम्र 20 वर्ष है। लड़के का नाम गुलटेनि यादव बताया जा रहा है। वीडियो में लड़की कह रही है कि, ” मैं बहुत पहले से गुलटेनी को जानती हूं, हम दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली है। मैं 2 महीने की प्रेग्नेंट थी इसलिए मैं उसके साथ भाग आई।”

लड़की ने कहा कि, मेरे माता- पिता, भैया इस शादी के खिलाफ थे, मेरे घरवाले आरोप लगा रहे हैं कि मैं घर से दो लाख रुपये और आभूषण लेकर भागी हूं, यह पूरी तरह से गलत है। मैं थाना में आना चाहती हूं, वहां सच्चाई बताना चाहती हूं, मैं जिऊंगी गुलटेनी के साथ, मरूंगी गुलटेनी के साथ। मेरे परिवार वालों ने जो केस दर्ज कराया है वो गलत है।

Viral Video
Viral Video

लड़की ने वीडियो में कहा कि दोनों रात के करीब आठ बजे घर से भागे हैं। लड़की के पिता ने नवलपुर थाना (nawalpur police station) में मामला दर्ज कराया है। पिता ने लड़के पर लड़की को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया है। जिसपर लड़की ने अपनी शादी का वीडियो वायरल किया है और पूरे मामले को प्रेम प्रसंग बताया है।

संबंधित खबरें:


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here