Mainpuri Teacher Viral Video: मैनपुरी में चेकिंग के दौरान शिक्षिका के पास से मिला देसी कट्टा, VIDEO जमकर हो रहा वायरल

0
820
Mainpuri Teacher Viral Video
Mainpuri Teacher Viral Video

Mainpuri Teacher Viral Video: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक शिक्षिका को कल गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, शिक्षिका के पास देसी कट्टा बरामद हुआ है जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। शिक्षिका का नाम करिश्मा सिंह है, जो कि फिरोजाबाद के एक स्कूल में कार्यरत हैं।

Capture 33

Mainpuri Teacher Viral Video: मैनपुरी में शिक्षिका हुई गिरफ्तार

Mainpuri Teacher Viral Video: शिक्षिका करिश्मा सिंह फिरोजाबाद के एक स्कूल में पढ़ाती हैं। कल वो किसी कारणवश मैनपुरी गई थी जहां पुलिस को तलाशी के दौरान देसी कट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने तुरंत ही करिश्मा को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला पुलिस कांस्टेबल करिश्मा की तलाशी कर रही है जो उनके जींस में से 315 Country-Bore देसी कट्टा निकालती दिख रही हैं।

Capture 35

Mainpuri Teacher Viral Video: मामले की जांच जारी

Mainpuri Teacher Viral Video: मैनपुरी के सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि उन्हें एक खबर मिली थी कि कोतवाली क्षेत्र में एक महिला देसी कट्टे के साथ घूम रही है। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और उस महिला यानी करिश्मा को खोजने में सफल हो गई। शिक्षिका के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मैनपुरी के पुलिस सुप्रिटेंडेंट, अजय कुमार ने कहा है कि इस मामले की पूरी जांच-पड़ताल की जाएगी और पता लगाया जाएगा की आखिर यह महिला अपने साथ कट्टा क्यों रखती थी।

संबंधित खबरें:

Karnataka News: ठेकेदार संतोष पाटिल खुदकुशी मामले में मंत्री Eshwarappa समेत 3 के खिलाफ FIR दर्ज, कांग्रेस ने की मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

APN News Live Updates: महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में कराया गया भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here