Delhi News: वॉशिंग मशीन में 15 मिनट तक डूबा रहा बच्‍चा, कोमा में जाने के बावजूद बच गई जान!

Delhi News:

0
48
Delhi news: Kid sink in washing Machine

Delhi News: कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके न कोय। ये कहावत सच साबित हुई है।राजधानी दिल्‍ली में एक डेढ़ साल का मासूम बच्‍चा साबुन और पानी से भरी टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन में गिर गया। इतना ही नहीं वह उस पानी में लगभग 15 मिनट तक डूबा रहा।घरवालों को जब इस घटना का पता लगा तो आनन-फानन में उसे वसंत कुंज स्‍थित फोर्टिस अस्‍पताल में ले गए।यहां लगभग 12 दिन वार्ड में रहने बाद वह पूरी तरह से ठीक हो गया। अब उसे घर भेज दिया गया है।

Delhi News kid sink in Washing Machine
दिल्‍ली में डेढ़ वर्षीय बालक वाशिंग मशीन में डूबने के बाद भी बचा।

Delhi News: 7 दिन तक बच्‍चा कोमा में रहा बच्‍चा

Delhi News: जानकारी के अनुसार साबुन के पानी में 15 मिनट तक डूबे रहने की वजह से बच्‍चे की हालत बहुत खराब हो गई थी। करीब 7 दिन तक बच्‍चा कोमा में रहा और इस दौरान उसे वेंटिलेटर पर रखा गया। आखिरकार 7 दिनों के बाद बच्‍चे की हालत में सुधार आया। उसे 12 दिन वॉर्ड में निगरानी में रखा और अब बच्‍चे को अस्‍पताल से छुटटी मिल चुकी है। डॉक्‍टर्स के मुताबिक बच्‍चा अब पूरी तरह से स्‍वस्‍थ है।

Delhi News: बच्‍चा कुर्सी पर चढ़ा और वॉशिंग मशीन में जा गिरा

जानकारी के अनुसार बच्‍चे की मां किसी काम से कमरे से बाहर गई थी। जब वापस लौटी तो उसे बच्‍चा नहीं मिला।बच्‍चा कुर्सी पर चढ़ा और वॉशिंग मशीन में जा गिरा।डॉक्‍टर्स के अनुसार परिजन बच्‍चे को बेहोशी की हालत में अस्‍पताल लेकर आए थे।इस दौरान वह रिस्‍पॉन्‍स नहीं दे रहा था। बच्‍चा ठंडा पड़ा था और उसे सांस लेने में दिक्‍कत आ रही थी।उसका पूरा शरीर नीला पड़ा था, उसकी न पल्‍स मिल रही थी और बीपी गिरा हुआ था।ऐसे में उसका बचना किसी चमत्‍कार से कम नहीं माना जा सकता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here