Amit Shah interview: गृहमंत्री का कांग्रेस पर हमला, कहा- UPA की सरकार में, दुनिया में देश का कोई सम्मान नहीं था, वामपंथियों को भी लिया निशाने पर

0
357
Amit Shah statement from BJP headquarters and said No right for left india

Amit Shah interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल पूरे होने पर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सरकारी न्यूज चैनल संसद TV के साथ बात करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि UPA की सरकार में, दुनिया में देश का कोई सम्मान नहीं था। यूपीए की सरकार में हर क्षेत्र में देश नीचे की ओर जा रहा था।

अमित शाह ने कहा कि यूपीए की सरकार में हर क्षेत्र में देश नीचे की ओर जा रहा था, दुनिया में देश का कोई सम्मान नहीं था, नीतिगत फैसले महीनों तक सरकार की आंतरिक कलह में उलझते रहते थे, एक मंत्री महोदय तो 5 साल तक कैबिनेट में नहीं आए। ऐसे माहौल में मोदी जी ने देश के प्रधानमंत्री का पद संभाला, आज सारी व्यवस्थाएं अपनी जगह पर सही हो रही है।

नरेंद्र मोदी हैं मजबूत प्रधानमंत्री: अमित शाह

तीन तलाक पर कानून, वन रैंक-वन पेंशन लागू करने की कोई हिम्मत नहीं करता था, सर्जिकल व एयर स्ट्राइक पर सब चुप थे, धारा 370 को हटाने की कोई हिम्मत नहीं करता था, विभिन्न आर्थिक सुधार जैसे फैसले मजबूत इच्छा शक्ति वाला प्रधानमंत्री ही कर सकता है।

वामपंथी रास्ता गरीब का उत्थान करना है ही नहीं: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि वामपंथी रास्ता गरीब का उत्थान करना है ही नहीं, बल्कि उसके अंदर के असंतोष को राजनीतिक पूंजी बनाकर सत्ता पर बैठना है। करीब 27 साल बंगाल में वामपंथी शासन के बाद बंगाल की स्थिति देखिए, त्रिपुरा की स्थिति देखिए, और इनकी गुजरात से तुलना कीजिए। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश की ढेर सारी समस्याओं को पारंपरिक सोच के अलग होकर हल किया, यही तो रिफॉर्म हैं। अनुच्छेद 370, सीएए, आर्थिक, सामाजिक क्षेत्र में कई फैसले किए। कृषि को प्राथमिकता देना, ये देश के लिए बहुत बड़ा रिफॉर्म है।

विपक्ष में रहकर भी जनता के लिए किया जा सकता है कार्य: अमित शाह

विपक्ष में रहकर भी जनता के लिए कार्य किया जा सकता है। इतना जरूर है कि सत्ता में रहते हुए आप फैसले करते हुए परिवर्तन कर सकते हैं। जबकि विपक्ष में रहते हुए उन फैसलों के अंदर जो छिद्र होते हैं उसको उजागर करने का काम करते हैं। हर विरोध के साथ नरेन्द्र मोदी जी और मजबूत होते हैं और उससे मोदी जी का हौसला बढ़ता है। लोकतंत्र में इससे बड़ी उपलब्धि क्या हो सकती है कि एक व्यक्ति कड़े फैसले लेता है और देश की जनता चट्टान की तरह उसके साथ खड़ी रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here