Uddhav Thackeray का बड़ा बयान, कहा- ”ये CM शिवसेना का नहीं, मेरी बात BJP 2.5 साल पहले मान लेती तो…”

एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे मीडिया के सामने आए। उद्धव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात कही है।

0
148
Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray का बड़ा बयान कहा; शिवसेना को किनारे कर CM बनना संभव नहीं

Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद और एकनाथ शिंदे के नए सीएम बनने के बाद भी सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है। एक ओर जहां एकनाथ शिंदे का गुट उनके सीएम बनने पर जश्न मना रहा। वहीं दूसरी ओर उद्धव और उनका गुट अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं।

एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे मीडिया के सामने आए। उद्धव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात कही है। उन्होंने कहा ये CM शिवसेना का नहीं है, शिवसेना को बाजू में करके शिवसेना का CM बनाना संभव ही नहीं है।

Uddhav Thackeray का बड़ा बयान कहा; शिवसेना कोUddhav Thackeray का बड़ा बयान कहा; शिवसेना को किनारे कर CM बनना संभव नहीं किनारे कर CM बनना संभव नहीं
Uddhav Thackeray

उद्धव ने कहा कि जो कल हुआ, मैं पहले ही अमित शाह से कह रहा था कि 2.5 साल शिवसेना का मुख्यमंत्री हो और वही हुआ। अगर पहले ही वो बात मान लेते और ऐसा करते तो महा विकास अघाडी का जन्म ही नहीं होता।

Uddhav Thackeray बोले- यह मुख्यमंत्री शिवसेना का नहीं

उद्धव ठाकरे ने कहा,’जिस तरह ये सरकार बनी है और एक तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया गया है। मैंने अमित शाह से यही कहा था। ये सम्मानपूर्वक किया जा सकता था। शिवसेना 2019 के समय आधिकारिक तौर पर आपके साथ थी। यह मुख्यमंत्री(एकनाथ शिंदे) शिवसेना का नहीं है।

Uddhav Thackeray का बड़ा बयान कहा; शिवसेना को किनारे कर CM बनना संभव नहीं
एकनाथ शिंदे

Uddhav Thackeray बोले- मेरा गुस्सा मुंबई के लोगों पर मत निकालो

उद्धव ठाकरे ने मेट्रो शेड का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मेरा गुस्सा मुंबई के लोगों पर मत निकालो। मेट्रो शेड के प्रस्ताव में बदलाव न करें। मुंबई के पर्यावरण के साथ खिलवाड़ न करें। दरअसल, उपमुख्यमंत्री बनते ही फडणवीस ने मेट्रो शेड को आरे कॉलोनी में शिफ्ट करने का आदेश दिया है।

Uddhav Thackeray: जो हुआ वो सोची समझी साजिश थी

Uddhav Thackeray का बड़ा बयान कहा; शिवसेना को किनारे कर CM बनना संभव नहीं
Uddhav Thackeray

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में लंबे समय से चल रहे सियासी घमासान और विधायकों की बगावत को सोची समझी साजिश माना है। उनका कहना है कि मेरी पीठ में जिस तरह खंजर घोंपा गया यह सभी ने देखा। अगर बीजेपी ने मुझे दिया हुआ वादा निभाया होता तो कम से कम ढाई साल तक तो उनका सीएम रहता। जो कुछ हुआ वो सबकुछ पहले से तय था, लेकिन में महाराष्ट्र की जनता का आभारी हूं और वचन देता हूं कि मैं कभी सत्ता के लिए गद्दारी नहीं करूंगा। सत्ता आती- जाती रहेगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here