Jugjugg Jeeyo: प्राजक्ता कोली ‘नाच पंजाबन’ गाने पर 54वीं मंजिल से हुक स्टेप करती नजर आईं, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

वीडियो में देखा जा सकता है कि Youtuber प्राजक्ता कोली इस स्टेप को बिना किसी डर के इस डांस स्टेप को एन्जॉय कर रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे 54 वीं मंजिल से इस स्टेप को करते हुए इस ‍ˈमोमन्‍ट्‌स को लुफ्त उठा रही है।

0
216
YouTuber प्राजक्ता कोली ने फिल्म Jugjugg Jeeyo की ‘नाच पंजाबन’ गाने का हुक स्टेप 54वीं मंजिल से करती दिखीं
YouTuber प्राजक्ता कोली ने फिल्म Jugjugg Jeeyo की ‘नाच पंजाबन’ गाने का हुक स्टेप 54वीं मंजिल से करती दिखीं

वरुण धवन की फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) 24 जून को रिलीज हो चुकी है। वहीं, इस फिल्म का गाना ‘नाच पंजाबन’ फिल्म रिलीज होने से पहले ही पॉपुलर हो गया है। इस हिट गाने पर कई सेलेब्स रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसका चैलेंज वरुण धवन ने गाना रिलीज होने के समय दिया था। इस बीच फिल्म ‘जुगजुग जियो’ की स्टार प्राजक्ता कोली ने भी सुपरहिट गाने ‘नाच पंजाबन’ पर एक अलग अंदाज में स्टंट करती नजर आईं।

YouTuber प्राजक्ता कोली ने ‘नाच पंजाबन’ गाने का हुक स्टेप 54वीं मंजिल से करते हुए इंस्टाग्राम पर नजर आ रही हैं। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया:” हद ही हो गई मतलब है?”

Scre
Jugjugg Jeeyo की स्टार प्राजक्ता कोली ने 54वीं मंजिल से ‘नाच पंजाबन’ गाने का हुक स्टेप करती नजर आईं

वीडियो में देखा जा सकता है कि Youtuber प्राजक्ता कोली इस स्टेप को बिना किसी डर के इस डांस स्टेप को एन्जॉय कर रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे 54 वीं मंजिल से इस स्टेप को करते हुए इस ‍ˈमोमन्‍ट्‌स को लुफ्त उठा रही हैं। वहीं, उनकी पोस्ट पर कई अभिनेता भी कमेंट्स कर रहें हैं। उनके सह-कलाकार मनीष पॉल ने लिखा: “यसएसएसएसएस।”

बता दें कि इंस्टाग्राम पर mostlysane आईडी के नाम से इस वीडियो को शेयर किया गया है और इस वीडियो को अब तक 2 लाख 82 हजार 475 लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा “Really hadd ho gayi”। फिल्म में प्राजक्ता के भाई की भूमिका निभाने वाले वरुण धवन ने लिखा कि “यह शायद सबसे अच्छा है।” बता दें कि जुगजुग जियो इसमें नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और टिस्का चोपड़ा भी थीं।

Jugjugg Jeeyo: वरुण के साथ पापा डेविड धवन ने भी किया डांस

वरुण धवन ने अपने पापा डेविड धवन के साथ भी इस गाने पर डांस किया है और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फिल्म में वरुण के अलावा कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी फैमिली ड्रामा से भरपूर इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है।

बताते चले कि राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुछ खास अच्छा कलेक्शन नहीं किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने फर्स्ट डे पर 9.28 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। लेकिन अब फिल्म ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here