बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाला है। इस एक साल में सुशांत के फैंस उन्हें एक पल के लिए भी नहीं भूले हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन लोग सुशांत को लेकर किसी ना किसी विषय पर बात करत हैं। अभिनेता की याद एक बार फिर ताजा हो गई है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाली स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है। यह फोटो सुशांत के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से ली गई है, जिसमें उनकी पत्नी का रोल कर चुकीं और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे और उनके बेटे का रोल करने वाला चाइल्ड आर्टिस्ट भी दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि फोटो का इस्तेमाल बच्चों को फैमिली वैल्यूज बताने के लिए किया गया है। इसमें सुशांत को एक पिता के रूप में चित्रित किया गया है।

सुशांत की करीबी दोस्त रही स्मिता पारिख ने टेक्स्ट बुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए स्मिता ने लिखा, “एक और प्राइमरी बांग्ला बुक ने फैमिली और फादर फिगर समझाने के लिए हमारे प्यारे सुशांत की फोटो पब्लिश की है। मुझे गर्व है। इससे साफ होता है कि हमारा एजुकेशन बोर्ड भी उन्हें सबसे अच्छा मानता है।”

सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की लड़ाई लड़ने वाले उनके फैंस इस तस्वीर को देखने के बाद बेहद खुश हैं। फैंस अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं। “जस्ट ब्यूटीफुल। मानव है ही ऐसा कि वो मानवता की पहचान बन गया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह। मैं बस उन्हें देख रही हूं। वे परफेक्ट पिता की तरह लग रहे हैं। उनकी ‘छिछोरे’ को याद कीजिए। इसमें उन्हें देखने के बाद मैं बहुत रोई थी।” 

इससे पहले सुशांत की फोटो बांग्ला की प्राइमरी क्लास की साइंस की टेक्स्ट बुक में इस्तेमाल की जा चुकी है। इसे इंसान और जानवरों में अंतर समझाने के लिए यूज किया गया था।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के परिवार के अनुसार वे कभी आत्महत्या नहीं कर सकता, मामले की सीबीआई जांच भी हुई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस केस में रिया लंबे समय तक जेल में बंद रही लेकिन सुशांत की मौत एक गुत्थी बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here