राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच आज प्रधानमंत्री के आवास पर 50 मिनट तक बैठक की गई। इस बैठक के बाद सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म दिखाई दे रहा है। प्रधानमंत्री कार्यालय से दोनों नेताओं के मुलाकात की तस्वीर के साथ ट्वीट हुई “राज्यसभा सांसद शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से खास बात-चीत की है।”

यह बैठक संसद के मानसून सत्र से दो दिन पहले और महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाले महाविकास अघाड़ी गठबंधन में तनाव की खबरों के बीच चल रही है। जिसमें शरद पवार की पार्टी भी मौजूद है। देश के दिग्गज मराठी नेता शरद पवार ने हाल ही में उन खबरों का खंडन किया है। जिसमें कहा गया था कि वह आगामी राष्ट्रपति पद के चुनाव में उम्मीदवार होगें। गांधी परिवार के साथ मीटिंग के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का कहना है कि शरद पवार राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रहेंगे।

पवार ने बुधवार को संवाददाताओं से बात चीत के दौरान कहा कि “यह कहना गलत है कि मैं राष्ट्रपति चुनाव का उम्मीदवार हूं।” 80 वर्षीय पवार, जिन्होंने 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले विपक्ष की बड़ी दीवार खड़ी करने की पहल की थी, उन्होने यह भी कहा कि 2024 के चुनावों के बारे में अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। उनका कहना है कि, “राजनीतिक स्थितियां बदलती रहती हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here