“हमारी सरकार बनेगी तो सिर्फ 70 रुपये में मिलेगी शराब”, Andhra Pradesh BJP अध्यक्ष Somu Veerraju ने जनता से किया वादा

0
708
SOMU VEERRAJU

Somu Veerraju: आंध्र प्रदेश BJP अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने विजयवाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें… हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे। अगर हमारे पास और राजस्व बचा तो हम सिर्फ 50 रुपये में ही शराब उपलब्ध कराएंगे।

SOMU 2
Somu Veerraju

आंध्र प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सोमू वीरराजू (Somu Veerraju) ने दावा करते हुए कहा है कि आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में भाजपा की सरकार बनने पर वह 50 रुपये में शराब की सप्लाई करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में शराब की कीमत अधिक है। मंगलवार को पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए वीरराजू ने लोगों को ज्यादा कीमतों पर नकली शराब बेचने के लिए राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने आंध्र प्रदेश की YSR कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया है कि राज्य में अच्छे ब्रांड की शराब ऊंचे दामों पर बेची जाती है।

SOMU 1 1
Somu Veerraju

Somu Veerraju ने शराब पर खर्चे को लेकर भी दिया बयान

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया है कि राज्य में ज्यादातर व्यक्ति 12 हजार रुपए प्रतिमाह शराब पर खर्च कर रहे हैं। सोमू वीरराजू का कहना है कि राज्य में लगभग एक करोड़ लोग शराब का सेवन कर रहे हैं और वह चाहते हैं कि सभी 1 करोड़ लोग 2024 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट दें। गौरतलब है कि वीरराजू ने 75 रुपए प्रति बोतल पर अच्छी शराब देने का वादा किया और कहा कि अगर राजस्व में सुधार हुआ तो इसे 50 रुपए प्रति बोतल के हिसाब से भी बेचा जा सकता है। सोमू वीरराजू ने बीजेपी के सत्ता में आने पर राज्य में लोगों को मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य योजनाओं का भी वादा किया।

“सत्ताधारी पार्टी के नेता चलाते हैं शराब की फैक्ट्रियां”

सोमू विरराजू ने आरोप लगाया है कि सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के पास शराब की कई फैक्ट्रियां हैं जो सरकार को सस्ती शराब की आपूर्ति करते हैं। सोमू वीरराजू ने बीजेपी के सत्ता में आने पर राज्य में लोगों को मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य योजनाओं का भी वादा किया। उन्होंने राज्य के लोगों के लिए अच्छी शिक्षा और अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था का भी वादा किया है।

बता दें कि आंध्र प्रदेश में 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में वाईएसआरसीपी ने 175 में से 151 सीट जीत कर सत्ता में वापसी की। चंद्रबाबू नायडू अपना किला ध्वस्त होने से नहीं बचा सके थे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here