Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने कहा- ‘बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी…’

0
543
Maharastra Politics
Maharastra Politics

Shiv Sena नेता उद्धव ठाकरे के बाद अब संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी अगर हम उस समय उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ते तो देश में हमारा (शिवसेना पार्टी का) पीएम होता। लेकिन हमने बीजेपी के लिए सब कुछ छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि ये सही है, ये सिर्फ शिवसेना के साथ नहीं हुआ बल्कि जो भी बीजेपी के साथ चला गया था उन सभी का यही हाल हुआ था, सभी को उनकी कीमत चुकानी पड़ी।

Shiv Sena नेता Uddhav Thackeray ने बीजेपी पर बोला हमला

Uddhav Thackeray,Shiv Sena
Uddhav Thackeray

गौरतलब है कि Maharashtra के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray ने अपने पुराने साथी BJP के साथ कई सालों के गठबंधन को समय की बर्बादी बताया है। साथ ही हिंदुत्व के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्‍होंने सत्‍ता के लिए सिर्फ हिंदुत्व का उपयोग किया है। बता दें कि 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद ढाई- ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री की बात को लेकर शिवसेना ने बीजेपी के साथ अपने कई सालों का गठबंधन तोड़ दिया था। जिसके बाद कांग्रेस और एनसीपी की मदद से उद्धव ठाकरे राज्य के नए मुख्यमंत्री बने थे।

Shiv Sena नेता ने कहा- भाजपा ने हमें धोखा दिया

एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के अपने फैसले को सही ठहराते हुए Uddhav Thackeray ने कहा कि हमने भाजपा का तहेदिल से समर्थन किया ताकि वे अपनी राष्ट्रीय महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर सकें। हमारी समझ यह थी कि वे राष्ट्रीय स्तर पर जाएंगे, जबकि हम महाराष्ट्र में नेतृत्व करेंगे लेकिन उन्‍होंने हमें धोखा दिया और हमारे घर में ही हमें खत्‍म करने का प्रयास किया गया। इसलिए, हमें पलटवार करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here