योगी आदित्‍यनाथ और उनकी कैबिनेट की संगम में डुबकी लगाने पर शशि थरूर के ट्वीट के बाद यूपी की सियासत गरमा गई है। प्रयागराज के कुंभ मेले में कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपने मंत्रियों के साथ संगम में डुबकी लगाई थी। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हुई तो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने चुटकी ली।

शशि थरूर ने ट्वीट किया और लिखा, ‘गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं। इस संगम में सब नंगे हैं। जय गंगा मैया की।’

शशि थरूर के ट्वीट पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि आप लोगों ने बहुत सारे दुष्कर्म किए हैं, कुंभ में एक पवित्र डुबकी ले लो और इससे आप अपने पापों के लिए पश्चाताप करने में सक्षम हो सकते हैं।

शशि थरूर के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर वो ट्रोल हो गए। लोगों ने शशि थरूर के इस पोस्ट पर कई सवाल खड़े किए। वहीं कई लोगों ने थरूर को यह भी याद दिलाया कि कब-कब कांग्रेस नेता गंगा में डुबकी लगाते रहे हैं।

11

थरूर के रात 10 बजे किए गए ट्वीट पर करीब 12 घंटे में 2800 लोगों ने कमेन्ट किए। बता दें कि थरूर के ट्विटर पर 67 लाख से अधिक फॉलोअर हैं। थरूर अक्सर अलग हटकर ट्विट करने की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं।

2

आपको बता दें कि मंगलवार को सीएम योगी ने पहली बार लखनऊ से बाहर कुंभनगरी प्रयागराज में कैबिनेट बैठक की थी। बैठक के बाद कैबिनेट के मंत्रियों के साथ संगम में स्नान किया। उनके साथ अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि और तमाम साधु-संतों ने भी डुबकी लगाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here