Share Market: 57,646 अंकों की तेजी के साथ खुला BSE, NIFTY में 50 अंकों की बढ़त

0
288
Share Market
Share Market

Share Market: शेयर कारोबार मंगलवार की सुबह 10 बजे तक 57,646 अंकों की तेजी के साथ ट्रेड करने लगा। सेंसेक्स में 250 अंकों की तेजी आई। दूसरी तरफ निफ्टी 50 अंकों से ज्यादा की बढ़त के साथ 17,200 के ऊफर ट्रेड कर रहा है। (निफ्टी) में लगभग 100 अंकों की मजबूती देखने को मिल रही है। कारोबार खुलने के साथ ही मंगलवार को बजाज, मारुति, एशियन पेंट, टाटा स्‍टील, रिलायंस और विप्रो आदि के शेयरों में बढ़त देखने को मिली।

share market
देश की फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गूड्स (FMCG) अडाणी विल्मर आईपीओ की ग्रे मार्केट प्रीमियम यानी जीएमपी (GMP) आज फ्लैट है। ग्रे मार्केट में अडाणी विल्मर का शेयर रविवार को 28 रुपये के प्रीमियम (Grey Market Premium) के साथ ट्रेड कर रहा था। कल भी शेयर ग्रे मार्केट प्रीमियम 28 रुपये पर ही टिका रहा। बीते शनिवार को जीएमपी 30 रुपये पर था, रविवार को इसमें 2 रुपये की गिरावट रही। इससे पहले ग्रे मार्केट प्रीमियम 45 रुपये पर था।

Share Market: अडाणी विल्मर का पब्लिक ऑफर आज BSE और NSE पर लिस्ट होगा

अडाणी विल्मर का इनीशियल पब्लिक ऑफर आज BSE और NSE पर लिस्ट होने वाला है। विशेषज्ञों को कहना है कि अडाणी विल्मर अपने इश्यू प्राइस से 15% प्रीमियम पर स्टॉक मार्केट में एंट्री कर सकते हैं। उन्होंने इसके पीछे कंपनी के ब्रांड, पैकेज्ड फूड बिजनेस में इसकी लगातार बढ़ोतरी, प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विविधता, कंपनी के अच्छे वित्तीय आंकड़े होना बताया।

अडाणी विल्‍मर का ग्रे मार्केट प्रीमियम अभी है फ्लैट

देश की फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गूड्स (FMCG) अडाणी विल्मर आईपीओ की ग्रे मार्केट प्रीमियम यानी जीएमपी (GMP) आज फ्लैट है। ग्रे मार्केट में अडाणी विल्मर का शेयर रविवार को 28 रुपये के प्रीमियम के साथ ट्रेड कर रहा था। कल भी शेयर ग्रे मार्केट प्रीमियम 28 रुपये पर ही टिका रहा। बीते शनिवार को जीएमपी 30 रुपये पर था, रविवार को इसमें 2 रुपये की गिरावट रही। इससे पहले ग्रे मार्केट प्रीमियम 45 रुपये पर था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here