राजनीति में वैसे तो कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। इस बार हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के भी राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं। इन खबरों को हवा उस समय मिली, जब शुक्रवार को सपना कांग्रेस ऑफिस पहुंची। इसके बाद उन्होंने 10 जनपथ जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करने की कोशिश की, लेकिन सोनिया का समय न मिलने की वजह से वह उनसे नहीं मिल पाई। इस दौरान जब उनसे राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो सपना ने फिलहाल इससे इनकार कर दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि वह भविष्य में राजनीति में आ सकती हैं।

सपना ने कहा कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आएंगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं। सपना ने बताया कि वह प्रियंका गांधी की बड़ी प्रशंसक हैं। जब उनसे सोनिया गांधी से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह दोबारा कांग्रेस मुख्यालय आकर सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी।

सपना चौधरी ने कहा कि सोनिया गांधी और कांग्रेस ने देश के लिए काफी काम किया है। वह उनसे काफी प्रभावित हैं। सपना ने बताया कि उनके मुलाकात करने की मंशा के पीछे कोई मकसद नहीं है। सपना ने कहा कि हर किसी की जिंदगी में अच्छा-बुरा वक्त आता है, लेकिन जब अच्छा वक्त आए तो उसे जाने नहीं देना चाहिए।

आपको बता दें कि सपना चौधरी अक्सर विवादों में रहती है। सपना चौधरी फरवरी 2016 में एक विवादास्पद गाने की वजह से चर्चा में आई थीं। उन पर आरोप था कि उन्होंने इसमें जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जुलाई 2016 में उनके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद सपना ने सितंबर 2016 में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। वे रियलिटी शो बिगबॉस-11 में नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here