Home Tags Sapna Choudhary

Tag: Sapna Choudhary

Sapna Choudhary के नए गाने ‘पतली कमर’ का टीजर रिलीज, देखें...

0
हरियाणवी सिंगर और डांसर (Haryanvi Singer and Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) होते रहते है। उनके देसी अंदाज और धमाकेदार डांस को लोग काफी पसंद किया करते है है। यही वजह है कि उनके वीडियोज़ रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। इसी दौरान सपना चौधरी का नया गाना 'पतली कमर' 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है।

Sapna Choudhary के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम,...

0
हरियाणवी सिंगर और डांसर (Haryanvi Singer and Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए-नए फोटोशूट सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) होते रहते है। उनके देसी अंदाज और धमाकेदार डांस को लोग काफी पसंद किया करते है। यही वजह है कि उनके फोटोज और वीडियोज़ रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। इसी दौरान सपना का येलो कलर के सूट में फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें है।

Sapna Choudhary ने बेटे के नाम का किया खुलासा, आज है...

0
इस सुनहरे मौके पर सपना चौधरी ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। सपना का बेटा एक साल का हो गया है लेकिन आज तक सपना ने बेटे का नाम और चेहरा दोनों को छिपा कर रखा था। सपना ने बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन नाम जरूर शेयर किया है।

Sapna Choudhary के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम,...

0
हरियाणवी सिंगर और डांसर (Haryanvi Singer and Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) होते रहते है। उनके देसी अंदाज और धमाकेदार डांस को लोग काफी पसंद किया करते है है। यही वजह है कि उनके वीडियोज़ रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। इसी दौरान एक और वीडियो इन दिनों तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें है।

बिहार: सपना चौधरी का डांस देखने आई भीड़ हुई बेकाबू, भगदड़...

0
बिहार के बेगूसराय में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। छठ पर्व के दूसरे दिन बॉलीवुड नाइट का आयोजन किया...

सोनिया गांधी से जनपथ मिलने पहुंची सपना चौधरी, कहा- कांग्रेस के...

राजनीति में वैसे तो कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। इस बार हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के भी राजनीति में...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!