Sapna Choudhary के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखें तस्वीरें

0
491
Sapna Choudhary के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखें तस्वीरें

हरियाणवी सिंगर और डांसर (Haryanvi Singer and Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए-नए फोटोशूट सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) होते रहते हैं। उनके देसी अंदाज और धमाकेदार डांस को लोग काफी पसंद किया करते है। यही वजह है कि उनके फोटोज और वीडियोज़ रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। इसी दौरान सपना का येलो कलर के सूट में फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

फोटो में सपना को ट्रेडिशनल ड्रेस में देख जा सकता है। इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहें है सपना की इस पोस्ट पर 1.28 लाख से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। इससे पहले भी सपना के कई फोटो वायरल हुए है।

बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सपना चौधरी अपने ही हरियाणवी गाने पर एक कमरे में डांस करती करती नजर आ रही थी। कमरें में लगे टीवी पर सपना चौधरी का हिट गाना ‘घुंघरू’ चल रहा था। और उसकी धुन पर सपना चौधरी अपने अंदाज में डांस करती नज़र आ रही थी। सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया था। इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज़्यादा व्यूज मिल चुके है।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary ने बेटे के नाम का किया खुलासा, आज है जन्मदिन

सपना बनी मां, पति वीर सिंह साहू ने दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here