केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लॉन्‍च किया Sahara Refund Portal, निवेशकों को फंसे पैसे मिलने की आस जगी

Sahara Refund Portal: पोर्टल लॉन्‍च समारोह के शुभारंभ के मौके पर अमित शाह ने कहा कि लगभग 4 करोड़ लोगों को शुरुआती तौर पर फायदा मिलेगा।

0
17
Sahara Refund Portal Launched by Amit Shah
Sahara Refund Portal Launched by Amit Shah

Sahara Refund Portal:केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को सहारा रिफंड पोर्टल को लॉन्च कर दिया है।इस पोर्टल के जरिए सहारा में फंसे निवेशकों के पैसे वापस मिल जाएंगे।इसके बाद से देशभर के लाखों निवेशकों में उम्‍मीद की आस जगी है।

सहारा रिफंड पोर्टल के शुभारंभ के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सहारा की सहकारी समितियों में जिन लोगों के रुपये कई वर्षों से डूबे हुए थे, उसे लौटाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Sahara Refund Portal top news
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह।

Sahara Refund Portal:पारदर्शिता के साथ हो रहा काम

Amit Shah sahara 2 min
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह।

Sahara Refund Portal: पोर्टल लॉन्‍च समारोह के शुभारंभ के मौके पर अमित शाह ने कहा कि लगभग 4 करोड़ लोगों को शुरुआती तौर पर फायदा मिलेगा।सहारा रिफंड पोर्टल के जरिए पारदर्शी तरीके से 5,000 करोड़ रुपये निवेशकों को वापस मिलेंगे।उन्‍होंने कहा पारदर्शिता के साथ करोड़ों लोगों को उनकी गाढ़ी कमाई वापस मिलने की शुरुआत हो गई है।
शाह ने कहा कि 4 सहकारी समितियों का सारा डेटा ऑनलाइन है। पोर्टल 1.7 करोड़ जमाकर्ताओं को खुद को रजिस्टर करने में मदद करेगा।जमाकर्ताओं के क्लेम का निपटारा किया जाएगा। आने वाले 45 दिनों के भीतर जमाकर्ताओं के बैंक खाते में पैसा वापस कर दिया जाएगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here