Brijbhushan Singh: यौन उत्‍पीड़न मामले में राउस एवेन्‍यू कोर्ट में बृजभूषण सिंह की पेशी, कोर्ट से मिली दो दिनों की अंतरिम जमानत

Brijbhushan Singh: मालूम हो कि दिल्‍ली पुलिस की ओर से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 1599 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है। बृजभूषण के खिलाफ महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

0
45
Brijbhushan Singh: top news today
Brijbhushan Singh:

Brijbhushan Singh:महिला पहलवानों के साथ यौन उत्‍पीड़न मामले में आज यानी मंगलवार को भारतीय कुश्‍ती संघ के पूर्व अध्‍यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की राउस एवेन्‍यू कोर्ट में पेशी हुई।इसे देखते हुए रॉउज एवन्यू कोर्ट रूम के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई। कोर्ट ने दोनों आरोपियों बृजभूषण और विनोद तोमर को दो दिनों की अंतरिम जमानत दे दी है।इसके साथ ही कोर्ट रूम के बाहर भी दिल्ली पुलिस के साथ पैरा मिल्ट्री फोर्स भी तैनाती की गई थी।बृजभूषण शरण सिंह को 25-25 हजार के दो बेल बॉन्ड पर दो दिन की अंतरिम जमानत दी।कोर्ट 20 जुलाई को जमानत के मामले सुनवाई करेगा।

Brijbhushan Sharan Singh top news today
Brijbhushan Sharan Singh

Brijbhushan Singh: चार्जशीट दाखिल

Brijbhushan Singh:मालूम हो कि दिल्‍ली पुलिस की ओर से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 1599 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है। बृजभूषण के खिलाफ महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।
आरोपी बृजभूषण और WFI सेक्रेटरी विनोद तोमर के खिलाफ केस का जिक्र है।चार्जशीट में कुल 44 गवाह हैं और 108 लोगों के बयान दर्ज हैं।जिनमें 15 लोगों ने पीड़ित रेसलर्स के सपोर्ट में बयान दिए हैं।

दूसरी तरफ कई विपक्षी नेता बृजभूषण की गिरफ्तारी न होने पर दिल्ली पुलिस और बीजेपी पर तमाम सवाल खड़े कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार न करने का कारण बताते हुए कहा, “बृजभूषण ने निर्देशों का पालन किया और वह जांच में शामिल हुए।”दिल्ली पुलिस को फिलहाल फोरेंसिक लैब में जमा डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट का इंतजार है।बृजभूषण लगातार इन आरोपों से इनकार कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here