Opposition Meeting : एनसीपी प्रमुख शरद पवार बोले-सब मिलकर बीजेपी को हराएंगे

Opposition Meeting | Live Updates: मालूम हो कि संयुक्त विपक्ष की दूसरी बैठक आज सुबह 11 बजे शुरू होगी, जिसे लेकर तैयारियां जारी हैं।बैठक खत्म होने के बाद शाम को विपक्ष की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी।

0
62
Opposition Meeting | Live Updates in Bengluru
Opposition Meeting | Live Updates in Bengluru

Opposition Meeting एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बेंगलुरु में आयोजित महागठबंधन बैठक में शामिल हुए।उन्‍होंनेविपक्षी दलों की बैठक में बड़ा बयान दिया।शरद पवार ने कहा कि सब मिलकर बीजेपी को हराएंगे। इससे पहले शरद पवार पटना में भी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल हुए थे। वहां भी उन्होंने विपक्षी एकता पर जोर दिया था। इस दौरान शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से गठबंधन का हवाला देते हुए कहा था कि दोनों दलों की विचारधारा अलग-अलग थी, दोनों एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़े लेकिन बाद में मिलकर सरकार बनाई।

बेंगलुरु में आयोजित महागंठबधन की बैठक के दूसरे दिन लगभग सभी विपक्षी दलों के नेता यहां पहुंच चुके हैं।पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव, PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, NCP प्रमख शरद यादव संयुक्त विपक्ष की बैठक के लिए पहुंच चुके हैं।

बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक के लिए शरद पवार निकल चुके हैं। शरद पवार विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होंगे। एयरपोर्ट की तरफ उनकी गाड़ियों का काफिला रवाना हो चुका है।

बेंगलुरु में बीते सोमवार 17 जुलाई को 26 विपक्षी दलों की बैठक हुई।इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की गई।लगभग पौने दो घंटे चली बैठक के बाद डिनर पार्टी में सभी नेता शामिल हुए। विपक्षी एकता पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, हम भारत के लोगों को तानाशाही जन विरोधी, नफरत और लूट की राजनीति से मुक्त करना चाहते हैं।

मालूम हो कि संयुक्त विपक्ष की दूसरी बैठक आज सुबह 11 बजे शुरू होगी, जिसे लेकर तैयारियां जारी हैं।बैठक खत्म होने के बाद शाम को विपक्ष की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी।

Opposition Meetings: सोनिया और ममता ने जाना स्‍वास्‍थ्‍य का हाल

बेंगलुरु में चल रहे विपक्षी महाजुटान में पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी भी पहुंचीं हैं।करीब 2 वर्ष बाद उन्‍होंने यूपीए की चेयापर्सन
सोनिया गांधी से भेंट की। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली।इसके अलावा राजनीतिक चर्चा भी हुई।

संबंधित खबरें

बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक के जवाब में दिल्ली में होगा NDA का महासम्मेलन, 38 पार्टियां हो सकती हैं शामिल

लाइफस्टाइल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here