PM Modi Inaugurates Port Blair AirPort: पीएम मोदी का विपक्षी एकता पर कड़ा प्रहार, बोले- एक चेहरे पर कई चेहरे लगा लेते हैं लोग

PM Modi Inaugurates Port Blair Air Port: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी एकता को लेकर बेंगलुरु में चल रही बैठक पर तंज कसा। उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्षी दल सिर्फ उन कामों को प्राथमिकता देते थे।

0
80
PM Modi Appeal to Countrrymen.
PM Modi

PM Modi Inaugurates Port Blair AirPort: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पोर्ट ब्लेयर में वीर सावरकर के नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी एकता को लेकर तंज कसा। उन्‍होंने चुटकी लेते हुए कहा कि एक चेहरे पर कई चेहरे लगा लेते हैं लोग।

पीएम मोदी ने एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि ज्यादा फ्लाइट्स और ज्यादा पर्यटक आने का सीधा मतलब है। ज्यादा से ज्यादा रोजगार का सृजन।पोर्ट ब्लेयर की इस नई टर्मिनल बिल्डिंग से राज्य में ईज ऑफ ट्रैवेल बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि इससे ईज ऑफ डूईंग बिजनेस बढ़ेगा और कनेक्टिविटी भी बेहतर होगी।

PM Modi Inaugurates Port Blair AirPort: ‘पीएम बोले विपक्ष वही काम करता है जिससे खुद का और…’

PM Modi Inaugurates Port Blair AirPort:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी एकता को लेकर बेंगलुरु में चल रही बैठक पर तंज कसा। उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्षी दल सिर्फ उन कामों को प्राथमिकता देते थे। जिसमें इनका भला हो और इनके परिवार का भला हो। पीएम ने कहा कि इसका नतीजा ये हुआ कि हमारे आदिवासी क्षेत्रों और द्वीपों की जनता विकास से वंचित रही और विकास के लिए तरसती रही। पीएम मोदी ने कांग्रेस आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ दलों की स्वार्थ भरी राजनीति के कारण विकास का लाभ देश के दूर-दराज वाले इलाकों तक पहुंचा ही नहीं है।

PM Modi Inaugurates Port Blair AirPort: मेरा सौभाग्‍य 2018 में वहीं तिरंगा फहराया जहां…

PM Modi Inaugurates Port Blair AirPort:इस दौरान उन्‍होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि वर्ष 2018 में मैंने अंडमान में उसी स्थान पर तिरंगा लहराया जहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने झंडा फहराया था। ये हमारी ही सरकार है जिसने रॉस आइलैंड को नेताजी सुभाष का नाम दिया। ये हमारी ही सरकार है जिसने हेवलॉक और नील आइलैंड को स्वराज और शहीद आइलैंड का नाम दिया है।
आजादी के 75 सालों में हमारा भारत कहीं से कहीं पहुंच सकता था। उन्होंने बताया कि हम भारतीयों के सामर्थ्य में कभी कोई कमी नहीं रही है लेकिन सामान्य भारतीय के इस सामर्थ्य के साथ भ्रष्टाचारी और परिवारवादी पार्टियों ने अन्याय किया है। पीएम ने कहा कि आज देश के लोग 2024 के चुनाव में फिर एक बार हमारी सरकार वापस लाने का मन बना चुके हैं। दूसरी तरफ भारत की बदहाली के जिम्मेदार कुछ लोग अपनी दुकान खोलकर बैठ गए हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here