Threat Call: मुंबई पुलिस को मिला धमकी भरा कॉल, 26/11 दोहराने, PM Modi और CM Yogi को जान से मारने की धमकी

Threat Call: मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए मुंबई पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है।एक अज्ञात शख़्स की तलाश की जा रही है।

0
43
Threat Call to Mumbai Police
Mumbai Police

Threat Call: मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम एक धमकी भरी कॉल आई। जिसमें कहा गया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार उनके निशाने पर हैं।मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 26/11 जैसे आतंकी हमला करने की भी धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 509(2) के तहत अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच जारी है।
जानकारी के अनुसार मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को अज्ञात शख्स ने धमकी देते हुए कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार और मोदी सरकार निशाने पर है। धमकी देने वाले आरोपी ने मैसेज में आगे कहा कि कुछ जगह कारतूस और एके 47 हैं।मैसेज में मुंबई में 26/11 हमला दोहराने की बात भी कही गई है।

Threat Call top news today
Threat Call to Mumbai Police. PM Narendra Modi and CM Yogi Additional.

Threat Call: अज्ञात शख्स की तलाश में जुटी पुलिस

Threat Call: मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए मुंबई पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है।एक अज्ञात शख़्स की तलाश की जा रही है। इस मामले में वर्ली पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Threat Call: 9 जुलाई को भी मिली थी धमकी

Threat Call: एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक, 9 जुलाई को योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई।इस मामले में देवरिया (Deoria) जिले की कोतवाली पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है, आरोप है कि उसने शराब पीने के बाद यूपी-112 नंबर पर फोन किया था।

पुलिस (Police) ने तत्काल फोन नंबर के आधार पर आरोपी की लोकेशन निकालकर उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी युवक गोरखपुर (Gorahpur) का रहने वाला है।देवरिया कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस शख्स ने खुद को देवरिया जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत शहर के भुजौली कालोनी का रहने अरुण कुमार बताया। इसके बाद उसने धमकी दी वो पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मार देगा।
उसकी लोकेशन गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट के देवराड़ गांव निकली।उन्होंने बताया कि पुलिस ने संबंधित स्थान पर पहुंच कर फोन करने वाले आरोपित व्‍यक्ति को हिरासत में ले लिया। आरोपी 45 वर्षीय संजय कुमार है।थाना प्रभारी के अनुसार ने बताया कि आरोपी ने यह हरकत शराब के नशे में की थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here