संघियों को Kumar Vishwas ने बता दिया था अनपढ़! अब वीडियो शेयर कर बोले…

अपना पक्ष रखते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि उन्होंने यह टिप्पणी अपने कार्यालय में काम करने वाले उस बच्चे के बारे में की थी जो हाथ से RSS में काम करता है। वह पढ़ता-लिखता कम, बोलता ज्यादा है।

0
61
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

Kumar Vishwas: RSS से जुड़े लोगों को अनपढ़ कहने पर विवादों में घिरे कुमार विश्वास ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि अगर बात को गलत समझा गया है तो मुझे माफ कर दें। जाने-माने कवि और राम कथा वाचक कुमार विश्वास ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि वह किस मुद्दे से घिरे हुए हैं। दरअसल, उन पर राम कथा के दौरान RSS से जुड़े लोगों को अनपढ़ कहने का आरोप लगा था। अब उन्होंने इस पर अपना पक्ष रखा है और बताया है कि उन्होंने किस संदर्भ में यह बात कही।

अपना पक्ष रखते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि उन्होंने यह टिप्पणी अपने कार्यालय में काम करने वाले उस बच्चे के बारे में की थी जो हाथ से RSS में काम करता है। वह पढ़ता-लिखता कम, बोलता ज्यादा है। तो मैंने उससे कहा कि पढ़ाई करो। वामपंथी अनपढ़ हैं और आप अनपढ़। बस इतना ही। उन्होंने यह भी कहा कि जिस उद्देश्य से मैं यह कह रहा हूं उसे उसी संदर्भ में समझा जाना चाहिए, फिर भी आपकी सामान्य समझ में यह प्रसंग किसी और तरह से चला गया है, तो मुझे क्षमा करें, मुझे क्षमा करें।

बीजेपी हुई आगबबूला

कुमार विश्वास के बयान के बाद बीजेपी आगबबूला हो गई है। बीजेपी के नेताओं ने कुमार विश्वास को नसीहत दी है। बयान वायरल होने के बाद बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कुमार विश्वास को नसीहत देते हुए कहा,”तुम्हारा स्वागत करने आना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि उज्जैन में कथा करने आए हो कथा करो। प्रमाणपत्र मत बांटो श्रीमान। कथा के लिए बुलाया गया वह छोड़ बाकी सब करेंगे। अधूरे पढ़े लिखे लोग आपसे तो हमारे कथित अनपढ़ कई गुना ज्यादा अच्छे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here