“शहीद उधम सिंह की शपथ खाता हूं कि तुझे मारूंगा”, Kumar Vishwas को मिली जान से मारने की धमकी

पुलिस ने आरोपी को एमपी के इंदौर से किया गिरफ्तार

0
160
Kumar Vishwas को मिली जान से मारने की धमकी। तस्वीर-कुमार विश्वास (फेसबुक)
Kumar Vishwas को मिली जान से मारने की धमकी। तस्वीर-कुमार विश्वास (फेसबुक)

Kumar Vishwas: दिल्ली में एमसीडी के चुनाव होने को हैं। इस चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी धुंआधार प्रचार कर रही हैं। वहीं, इसी बीच कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है। उनको यह धमकी ईमेल के जरिए दी गई है। धमकी देने वाले आरोपी ने ईमेल के माध्यम से कुमार विश्वास को चेतावनी देते हुए कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल पर वे कोई टिप्पणी न करें। हालांकि पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है।

Kumar Vishwas को मिली जान से मारने की धमकी
Kumar Vishwas को मिली जान से मारने की धमकी

Kumar Vishwas: लगातार मिल रही हैं धमकियां- मैनेजर

दरअसल, कुमार विश्वास के मैनेजर ने बताया कि ये सारी धमकियां ईमेल के माध्यम से दी जा रही हैं। मैनेजर प्रवीण पाण्डेय ने कहा कि कुछ दिनों से एक आदमी की ओर से लगातार ईमेल के माध्यम से धमकी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने भगवान राम को लेकर भी बहुत ही अपमानजनक बातें कही है। उसने कुमार विश्वास को भगवान राम की महिमामंडन न करने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही धमकी देने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कुमार विश्वास के बेहतर बताते हुए उनपर टिप्पणी नहीं करने की चेतावनी दी है। मैनेजर ने बताया कि धमकी देने वाले ने ईमेल में लिखा है “मैं शहीद उधम सिंह की शपथ खाता हूं कि तुझे मारूंगा।”

इस मामले की जानकारी कुमार विश्वास के ऑफिस ने गृह मंत्रालय की ओर से मुहैया कराई गई सुरक्षा एजेंसी को भी दे दी गई है।

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को गाली न बकें-कुमार विश्वास
धमकी वाले मामले को लेकर कुमार विश्वास ने ट्वीट की है। उन्होंने लिखा “अब उन्हें और उनके चिंटुओं मेरे द्वारा मेरे राघवेंद्र सरकार राम का महिमामंडन करना पसंद नहीं। कह रहे हैं “मार देगें” ये सब ठीक है पर अपने चिंटुओं को बोलो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को गाली न बकें। अपना काम करो नहीं तो याद रखो रावण तक का वंश नहीं बचा ,तुम ऐसे कौन लवणासुर हो ?”

वहीं, मामले में पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी को मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट कर भी दी है।

यह भी पढ़ेंः

MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने थामा AAP का दामन

एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थीं बीमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here