MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने थामा AAP का दामन

महाबल मिश्रा का 'आप' परिवार में करता हूं स्वागत- सीएम केजरीवाल

0
60
MCD Election 2022: सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ महाबल मिश्रा
MCD Election 2022: सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ महाबल मिश्रा

MCD Election 2022: दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता इस चुनाव को जीतने के लिए कोई भी कसर छोड़ते हुए नहीं दिख रहे हैं। लगातार इन पार्टियों के नेता चुनावी सभा भी कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के लिए एक झटका देने वाली खबर सामने आई है। दिल्ली में पूर्वांचल समाज के लोकप्रिय नेता और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने रविवार को कांग्रेस का साथ छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

MCD Election 2022: आप में शामिल होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ महाबल मिश्रा
MCD Election 2022: आप में शामिल होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ महाबल मिश्रा

MCD Election 2022: महाबल मिश्रा का ‘आप’ परिवार में करता हूं स्वागत- सीएम केजरीवाल

बता दें कि दिसंबर की शुरुआत में दिल्ली नगर निगम का चुनाव होना है। इसी बीच महाबल मिश्रा का कांग्रेस छोड़कर आप में जाना सीएम केजरीवाल के लिए फायदेमंद माना जा रहा है। मालूम हो कि महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा पहले से ही आम आदमी पार्टी में हैं। विनय द्वारका से आप विधायक भी हैं। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने महाबल मिश्रा को लेकर ट्वीट कर कहा “दिल्ली में पूर्वांचल समाज के लोकप्रिय नेता महाबल मिश्रा जी का मैं आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत करता हूं। जनता और समाज के बीच आपके अनुभव के साथ हम सब मिलकर देश को आगे बढ़ाएंगे।”

‘आप’ के कार्यों से प्रभावित होकर लिया फैसला- महाबल मिश्रा
पूर्व सांसद महाबल मिश्रा रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल की रैली के दौरान आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। मौके पर उन्होंने कहा कि बहुत कम समय में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जनता के हित में इतनी सारी योजनाएं शुरू की हैं कि उनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। महाबल मिश्रा ने कहा “इससे प्रभावित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है।”
मालूम हो कि महाबल मिश्रा 2009 से 2014 तक पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद रहे हैं। इनके बेटे विनय मिश्रा 2020 में द्वारका विधानसभा सीट से ‘आप’ के विधायक चुने गए।

यह भी पढ़ेंः

छुट्टियां मनाने गए थे कपल, होटल के कमरे में स्पाई-कैम देख उड़े होश

Tether और XRP हैं ग्रीन जोन में, जानें Bitcoin समेत अन्य क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट प्राइस…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here