Isha Ambani Baby: नाना बन गए मुकेश अंबानी, ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

आनंद पीरामल के पास पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में स्नातक की डिग्री है। उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है।

0
196
Isha Ambani Baby
Isha Ambani Baby

Isha Ambani Baby: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं। उनकी बेटी ईशा अंबानी ने शनिवार को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। ईशा रिलायंस रिटेल का बिजनेस संभालती हैं। ईशा और आनंद की बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा गया है। बता दें कि दो प्रमुख व्यापारिक परिवारों के वारिस, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने मुंबई में एक हाई-प्रोफाइल शादी समारोह में शादी की, जिसमें दिसंबर, 2018 में देश के कई लोग शामिल हुए। दिलचस्प बात यह है कि ईशा का एक जुड़वां भाई आकाश अंबानी भी है। वे रिलायंस के चेयरमैन अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की संतान हैं। आकाश और ईशा ने जियो मार्ट को लॉन्च करने में मदद की।

Isha Ambani Baby: ईशा की आनंद से हुई शादी

ईशा ने 12 दिसंबर, 2018 को पीरामल ग्रुप के अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद से शादी की। दोनों लंबे समय से बचपन के दोस्त रहे हैं, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

Isha Ambani
Isha Ambani

कौन हैं आनंद पीरामल?

आनंद पीरामल के पास पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में स्नातक की डिग्री है। उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है। ईशा और आनंद दोनों आइवी लीग पासआउट हैं। जहां ईशा ने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया, वहीं आनंद एमबीए करने के लिए हार्वर्ड गए। आनंद भारत की सबसे प्रशंसित रियल एस्टेट फर्मों में से एक, पिरामल रियल्टी के संस्थापक हैं। पीरामल रियल्टी से पहले, आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य सेवा पहल पीरामल स्वास्थ्य की स्थापना की थी, जो हर दिन 40,000 रोगियों का इलाज करती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here