एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थीं बीमार

एंड्रिला ने अपना पहला एक्टिंग डेब्यू टी शो झूमूर से किया था।

0
171
Aindrila Sharma Death
Aindrila Sharma Death

Aindrila Sharma Death: मनोरंजन जगत के लिए रविवार को एक बुरी खबर सामने आई। फेमस बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का कोलकाता के एक अस्पताल में मात्र 24 साल की उम्र में कार्डियेक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उनके निधन से मनोरंजन जगत के साथ उनके फैंस में शोक की लहर है। एंड्रिला शर्मा पिछले लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं। बीते कई दिनों से वे कोमा में थीं।

Aindrila Sharma Death
Aindrila Sharma Death

Aindrila Sharma Death: 1 नवंबर को एंड्रिला को आया था ब्रेन स्ट्रोक

मिली जानकारी के अनुसार, मात्र 24 साल की एंड्रिला अपने जीवन में कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात दे दी थीं। गत 1 नवंबर को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। उसके बाद एंड्रिला की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया गया कि 14 नवंबर को एंड्रिला को कई बार कार्डियेक अरेस्ट आए, जिसके बाद से उनकी हालात और भी गंभीर हो गई। एंड्रिला की क्रिटिकल हालात को देखते हुए उन्हें तब वेंटिलेटर पर रखा गया। वहीं, आज 20 नवंबर को एंड्रिला का कोलकाता के नारायण सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में निधन हो गया।

Aindrila Sharma Death
Aindrila Sharma Death

एंड्रिला के निधन के बाद अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा “लंबे वक्त से एंड्रिला की हालात को रिकवर करने के लिए हमारी टीम दिन रात मेहनत कर रही थी, लेकिन हमारे तमाम प्रयासों के बावजूद हम उन्हें न बचा पाएं।” अस्पताल की ओर से कहा गया कि रविवार को एंड्रिला को फिर से कार्डियेक अरेस्ट हुआ और आज दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर उनका निधन हो गया।

कम उम्र में एंड्रिला ने किया था बड़ा नाम
बंगाली अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का रविवार दोपहर में निधन हो गया। उनके निधन से उनके फैंस और उन्हें चाहने वालों में शोक की लहर व्याप्त है। बता दें कि एंड्रिला बंगाली सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस थीं। उन्होंने मात्र 24 साल की छोटी सी उम्र में बड़ा नाम किया था। एंड्रिला ने अपना पहला एक्टिंग डेब्यू टी शो झूमूर (Jhumur) से किया था। इसके बाद कई टीवी शो में उन्होंने काम किया और अपने शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ेंः

MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने थामा AAP का दामन

Tether और XRP हैं ग्रीन जोन में, जानें Bitcoin समेत अन्य क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट प्राइस…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here