Russia Ukraine Conflict: यूक्रेन की राजधानी कीव में रूसी मिसाइल ने गगनचुंबी इमारत को मारी टक्कर, देखें वीडियो

0
340
Russia Ukraine Conflict
Russia Ukraine Conflict

Russia Ukraine Conflict: यूक्रेन रूस के बीच जंग तीसरे दिन भी जारी है। युद्ध के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। शनिवार को यूक्रेन की राजधानी कीव में रूस की ओर से मिसाइल दागी गई। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार मिसाइस कीव में एक ऊंची आवासीय इमारत को टक्कर मार दी। जिसके बाद इमारत क्षतिग्रस्त हो गया। जब मिसाइस कीव की इस ऊंची इमारत से टकरा रहा था तभी किसी ने वीडियो में उस क्षण को कैद कर लिया।

https://twitter.com/Westandwith2/status/1497527093550370822

Russia Ukraine Conflict: हमले से क्षतिग्रस्त हुआ इमारत

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो से पता चलता है कि कीव की इस अपार्टमेंट को भारी नुकसान हुआ था। इस हवाई हमले के बाद यूक्रेन के गृह मंत्रालय ने कहा कि हवाई हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। इमारत के निवासियों को बचाया गया और इलाज और आश्रय के लिए सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया।

Russia Ukraine Conflict: विदेश मंत्री ने साझा की इमारत की तस्वीर

download 10 10
Russia Ukraine Conflict

गौरतरब है कि यूक्रेन के विदेश मंत्री दिमित्रो कुलेबा ने मिसाइल से प्रभावित इमारत की एक तस्वीर साझा की और कहा कि कीव, हमारा शानदार, शांतिपूर्ण शहर है। रूसी सैनिकों के हमले के तहत यहां अशांति फैल गई है। उन्होंने कहा कि मैं दुनिया से मांग करता हूं। रूस को पूरी तरह से अलग करें, राजदूतों को निष्कासित करें, तेल प्रतिबंध लगाएं, इसकी अर्थव्यवस्था को बर्बाद करें।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here