हिन्दी न आने पर भी Ratan Tata बोल पड़े दिल की बात, पीएम मोदी को कहा Thank You…

0
132
Ratan Tata
Ratan Tata

गुरुवार को असम के डिब्रूगढ़ में कैंसर हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर देश के PM Narendra Modi, Ratan Tata और इनके साथ कुछ मुख्य अतिथि भी मौजूद थे। इस मौके पर रतन टाटा ने टूटी-फूटी हिन्दी में अपने दिल की बात सबके सामने रखी। कार्यक्र में पहले प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन दिया। इसके बाद रतन टाटा ने अपनी टूटी-फूटी हिन्दी में सबको संबोधित करते हुए अपने दिल की बात रखी।

Ratan Tata ने कहा- “मैं अंग्रेजी में बोलूंगा”

असम में बनाए गए कैंसर अस्पताल में सरकार के साथ-साथ Ratan Tata की भी हिस्सेदारी है। इसके उद्घाटन के मौके पर रतन टाटा को भी बुलाया गया। अपनी उम्र के कारण वो किसी तरह मदद लेकर स्टेज पर माइक के पास पहुंचे, वहां, उन्होंने अपनी कांपती आवाज में सबके सामने अपने मन की बात कही।

उन्होंने कहा “मैं हिंदी में भाषण नहीं दे सकता, इसलिए अंग्रेजी में बोलूंगा।” लेकिन कुछ देर बाद उनसे रहा नहीं गया अपनी टूटी-फूटी हिन्दी में उन्होंने कहा कि असम में कैंसर का अस्पताल होना राज्य के इतिहास का बड़ा दिन बताया। उन्होंने कहा कि हेल्थकेयर और कैंसर के इलाज के क्षेत्र में असम आगे बढ़ा है।

Screenshot 2022 04 28 182839

रतन टाटा ने कहा, “आज असम दुनिया को बता सकता है कि इंडिया का एक छोटा सा स्टेट कैंसर का इलाज कर सकता है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को शुक्रिया करते हुए कहा “मोदी गवर्नमेंट को मैं थैंक्यू बोलता हूं कि वे असम को भूले नहीं, आगे बढ़े। मैं उम्मीद करता हूं कि यह स्टेट आगे जाएगा। भारत का झंडा और इंडिया फ्लैग दिल से यह स्टेट आगे बढ़ेगा।”

संबंधित खबरें:

Maharashtra News: CDS General Bipin Rawat की स्मृति पर आधारित स्मारिका का महाराष्ट्र के राज्यपाल ने किया विमोचन

PM Modi in Assam: पीएम मोदी बोले- ”मैं जब हथियार डालकर जंगल से लौटते नौजवानों को अपने परिवार के पास वापस लौटते हुए देखता हूं तो…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here