Arvind Kejriwal के समर्थन में उतरे Rakesh Tikait, कहा- Kumar Vishwas को राज्यसभा मिल जाती तो नहीं लगाते आरोप

0
368
Rakesh Tikait
Rakesh Tikait

Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने शनिवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अलगाववादी आरोप लगाए हैं क्योंकि उन्हें राज्यसभा की सीट नहीं मिली। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल आंदोलनकारी तो हैं लेकिन ऐसे लगते नहीं हैं। कुमार विश्वास उनकी पार्टी में थे। राज्यसभा (सीट) को लेकर उनका मतभेद था।

Rakesh Tikait
राकेश टिकैत

Kumar Vishwas को मिली धमकी

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को विश्वास ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है क्योंकि उन्हें पंजाब विधानसभा चुनाव से दूर रहने के लिए कहा गया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि कौन हैं ये लोग जो धमकी दे रहे हैं कि ‘आप पंजाब चुनाव से दूर रहें,नहीं तो हम ये करेंगे,वो करेंगे। उनके लिए दांव पर क्या है? तो सुनो अजनबियों और देशी अजगरों- झूठ में लिपटे, बाकी सच्चाई के बारे में आप क्या सोचते हैं? सांप की आवाज पर बिल से बाहर आना। आप एक बांसुरी के जीवन के बारे में क्या समझते हैं?

Kumar Vishwas के आरोपों को Arvind Kejriwal ने बताया कॉमेडी

गौरतलब है कि आप के संस्थापक सदस्यों में से एक विश्वास ने पहले दावा किया था कि केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के लिए हाशिये पर और अलगाववादी तत्वों से समर्थन लेने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने पूर्व पार्टी सहयोगी और कवि कुमार विश्वास के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यह कॉमेडी है। अगर उनके आरोपों की माने तो मैं बहुत बड़ा आतंकवादी हूं।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

इस मामले में, पिछले 10 वर्षों में सुरक्षा एजेंसियां ​​क्या कर रही थीं। केजरीवाल ने कहा कि मैं शायद दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं, जो अस्पताल, स्कूल और सड़कें बनाता है; बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर भेजता है और लोगों को मुफ्त बिजली देता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सबसे पहले मेरे खिलाफ आरोप लगाए। पीएम मोदी ने अगले दिन उसी भाषा का इस्तेमाल किया,और प्रियंका गांधी और सुखबीर सिंह बादल ने भी इसका पालन किया। किसी ने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री राहुल गांधी की नकल करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सभी विपक्षी मेरे खिलाफ एक जुट हो गए हैं।

संबंधित खबरें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here