Rajnath Singh ने कहा, PM Modi ने नेताओं पर कम होते विश्वास के बीच अच्छा काम किया है

0
259
Rajnath Singh
Rajnath Singh

देश के रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने नेताओं की खत्म होती साख पर टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस संकट में उबारने वाला और क्षमतावान व्यक्तित्व वाला श्ख्स बताया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश की राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारतीय राजनीति में सरकार के मुखिया के रूप में दो दशक पूरा होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया।

नेताओं की कथनी और करनी में बहुत फर्क आ गया है

सभा को संबोधित करते हए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज के वर्तमान परिवेश में कथनी और करनी में बहुत अंतर आ गया है।

दर्शकों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि आपने महसूस किया होगा कि स्वतंत्र भारत में राजनीति और राजनेताओं के सामने विश्वसनीयता का सबसे बड़ा संकट हमेशा से रहा है।

आज के हालात में राजनेताओं के शब्दों और उनके कार्यकलापों में दिखाई देने वाले अंतर के कारण जनता का उन पर से विश्वास धीरे-धीरे कम होता गया है।

इसके बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इसी मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसके कोई शक नहीं की स्वाधीन भारत की राजनीति में नरेंद्र मोदी की कार्यशैली और प्रतिबद्धता का समावेश पूरी तरह से पक्का है और एक बार वो जो ठान लेते हैं उसे पूरा करके रहते हैं।

पीएम मोदी हर चुनौती को सहर्ष स्वीकार करते हैं

रक्षा मंत्री सिंह ने कहा कि परिस्थितियां कितनी भी मुश्किल क्यों न हो पीएम मोदी हर संकट के समय धीरज से काम लेते हुए उसपर विजय प्राप्त कर लेते हैं।

राजनाथ सिंह यह बात ‘डिलीवरिंग डेमोक्रेसी: नरेंद्र मोदी के दो दशकों की सरकार के प्रमुख के रूप में समीक्षा’ पर आयोजित एक राष्ट्रीय सम्मेलन के समापन सत्र में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत की राजनीति में नरेंद्र मोदी ने बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने विश्वसनीयता के इस संकट को एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया और इस पर विजय प्राप्त की है।

इसे भी पढ़ें: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाक और चीन को दिया करारा जवाब, कहा-अपनी जमीन पर आतंक का खात्मा करेगा भारत

राजनाथ सिंह दे रहे थे भाषण, तभी लगने लगे नारे- मंदिर जो बनवाएगा, वोट उसी को जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here