Rahul Gandhi ने बिजली संकट और महंगाई को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, कहा-PM Modi का 8 साल का ‘कुशासन’ एक…

बता दें कि कांग्रेस बिजली संकट, बेरोजगारी, किसानों के मुद्दों और महंगाई को लेकर सरकार पर हमला करती रही है। हाल ही में, कांग्रेस ने बिजली संकट को बनावटी करार दिया था।

0
145
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका आठ साल का “कुशासन” अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद किया जाए, इस पर एक केस स्टडी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी का 8 साल का ‘कुशासन’ एक केस स्टडी है कि कैसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद किया जाए।

बिजली संकट, बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर सरकार पर हमलावर हैं Rahul Gandhi

बता दें कि कांग्रेस बिजली संकट, बेरोजगारी, किसानों के मुद्दों और महंगाई को लेकर सरकार पर हमला करती रही है। हाल ही में, कांग्रेस ने बिजली संकट को बनावटी करार दिया था। दरअसल, कांग्रेस के नेता गौरव वल्लभ ने कहा था कि हम मांग करते हैं कि कोयले के कुप्रबंधन के कारण पैदा हुए इस बिजली संकट को तुरंत हल किया जाए और लोगों को इस गर्मी में 24×7 बिजली आपूर्ति करके राहत प्रदान की जाए।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

गौरभ बल्लभ ने भी सरकार पर कसा था तंज

गौरव वल्लभ ने कहा था कि पार्टी का प्राथमिक फोकस अर्थव्यवस्था और किसानों के मुद्दे हैं। पार्टी को लगता है कि महंगाई लोगों पर भारी पड़ रही है। ईंधन और खाद्य तेलों की बढ़ती कीमतों ने घरेलू बजट को बाधित कर दिया है और दैनिक उपयोग की वस्तुओं के लिए आटे की कीमतों में वृद्धि के कारण लोग पीड़ित हैं। महंगाई के मुद्दे पर पार्टी पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रही है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here