Rahul Gandhi ने कोविड पीड़ितों के लिए फिर उठाई आवाज, कहा- पीएम को देश की परवाह नहीं है

0
298
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केंद्र सरकार की नीतियों पर अक्सर हमलावर रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर कोरोना काल में केंद्र द्वारा किए गए काम पर सवाल किया है। राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार ने कोरोना वायरस से पीड़ितों का इलाज मुफ्त में नहीं करवाया। गरीबों और श्रमिकों का ध्यान नहीं रखा। इसके साथ ही छोटे उद्योगों को डूबने से नहीं बचाया। इससे पहले भी राहुल पीएम से सवाल पूछ चुके हैं कि कोरोना मृतकों को कब मुआवजा मिलेगा। राहुल गांधी ने फिर बीजेपी पर वार किया है। इसके साथ ही उन्होंन कहा कि प्रधानमंत्री को देश की फिक्र नहीं है।

Rahul Gandhi ने किया ट्वीट

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि COVID पीड़ितों का इलाज मुफ़्त में करवाया?
नहीं , ग़रीबों और श्रमिकों को न्यूनतम आय मिली? नहीं, छोटे उद्योगों को डूबने से बचाया?
नहीं, इसके बाद उन्होंने कहा कि पीएम को देश की परवार नहीं है।

अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक रिपोर्ट पेश किया है, जिसमें दिख रहा है कि देश में आत्महत्या करने वालों में सबसे अधिक संख्या बेरोजगारों और नौकरी खोने वालों की है। अन्य रिपोर्ट बता रही है कि सरकार की हेल्थ स्कीम अस्पताल का बिल कवर करने में फेल हो गई। रिपोर्ट बता रही है कि पिछले दो सालों में मानकसिक रुप से बीमार लोगों की संख्या अधिक हुई है। वहीं 12 फीसदी से भी कम अस्पतालों में कोविड का मुफ्त में इलाज किया है।

Rahul Gandhi ने पीएम को याद दिलाया कोविड वाला वक्त

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

जाहिर है कोरोना काल में छोटे उद्योगों का धंधा बुरी तरह चौपट हो गया। वहीं सड़क पर ठेला लगाने वाले तो कहीं के नहीं रहे। कोरोना काल में कई एसी तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें दिख रहा था कि लोग इलाज के लिए सड़कों पर लेटे हुए हैं। इस समय अस्पतालों की मनमानी भी सामने आई थी।

अस्पतालों ने अपने मन से लाखों का बिल बना दिया था। श्रमिक अपने अधिकार के लिए दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं। इन सभी बातों को राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम को याद दिलाया है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here