Rahul Gandhi ने बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर PM Modi पर साधा निशाना, ट्वीट कर बताई PM की Daily To-Do List

बता दें कि भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतें में हर दिन तेजी बढ़ौतरी देखी जा रही है। पिछले 9 दिन की बात करें तो आज बुधवार को 8वीं बार पेट्रोल डीजल के दामों में इजाफा किया गया।

0
338
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री की Daily To-Do List शेयर की है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए हुए पांच Daily To-Do List के बारे में लिखते हुए हैशटैग में रोज सुबह की बात भी लिखी।

Rahul Gandhi ने ट्वीट कर लिखा

1- पेट्रोल-डीजल-गैस का रेट कितना बढ़ाऊं
2- लोगों की ‘खर्चे पे चर्चा’ कैसे रुकवाऊं
3- युवा को रोजगार के खोखले सपने कैसे दिखाऊं
4- आज किस सरकारी कंपनी को बेचूं
5- किसानों को और लाचार कैसे करूं
हैशटैग में रोज सुबह की बात

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

पेट्रोल-डीजल रेट

बता दें कि भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हर दिन तेजी से बढ़ोतरी देखी जा रही है। पिछले 9 दिन की बात करें तो आज बुधवार को 8वीं बार पेट्रोल डीजल के दामों में इजाफा किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट हो रही है इसके बावजूद भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। बता दें कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों के हिसाब से ही भारत में पेट्रोल-डीजल के दामों में उतार चढ़ाव देखा जाता है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

राजधानी दिल्ली की बात करें तो मंगलवार को भी दिल्ली में पेट्रोल-डीजल के रेट में इजाफा देखा गया था। वहीं आज फिर पेट्रोल-डीजल दोनों ही ईंधन के दामों में 80-80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। जिसके बाद दिल्ली में पेट्रोल का रेट आज 101.01 रुपये प्रति लीटर हो गया है और डीजल 92.27 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here