Hamirpur News: यूपी में दबंगों को ना है “बाबा के बुलडोजर का डर” और ना ही “योगी की पुलिस का खौफ”, मां-बेटी को पीटकर जबरन घर पर किया कब्जा

0
359
Hamirpur News
Hamirpur News

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के अपराधियों को न “बाबा के बुलडोजर” से डर लगता है, ना ही “योगी की पुलिस” का खौफ है। इस बात का सबूत ये खबर दे रही है। राज्य में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि मां बेटी को जबरन घर से बाहर निकाल के उसपर कब्जा कर लेते हैं। घटना हमीरपुर में हुई है जहां मुहल्ले के दबंगों ने मां को पीट पीटकर घायल कर दिया और बेटी को उठाकर सड़क पर फेंक दिया। दोनों को घर से निकालने के बाद उसपर कब्जा कर लिया।

Hamirpur News: पीड़िता की हालत गंभीर

Hamirpur News
Hamirpur News

दबंग कानून से इतने बैखौफ हैं कि महिला के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी उसे मारा पीटा और घर पर कब्जा भी किया। पीड़ित महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है। पीट पीटकर महिला का सर फोड़ दिया है।

हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरापूरा मोहल्ले में हुई है। मुहल्ले में कच्चा मकान बनाकर रह रही मां बेटी को पास के ही लोग रोजाना परेशान करते थे। अकेले रह रही मां- बेटी के घर पर उनकी नजर थी। रोजाना प्रताड़ित करने के बाद भी जब महिला ने एक नहीं सुनी तो उसके साथ मारपीट की गई।

Hamirpur News: घर में घुसकर की मारपीट

Hamirpur News
Hamirpur News

पीड़ित महिला की बेटी ने बताया रविवार की रात मोहल्ले के दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की और उन्हें घर से निकाल दिया, मारपीट और जबरन कब्जे की शिकायत के बाद जब पीड़िता अपने घर दोबारा पहुंची तो कब्जा कर चुके दबंगों ने पीड़िता को जमकर पीटा जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि यूपी के जेवर से 29 मार्च को खबर सामने आई थी कि यहां पर कुछ लोग स्कूटी पर सवार एक दिव्यांग को लाठी डंडों से पीट रहे हैं। इस तरह की खबरे राज्य के कानून व्यवस्था पर कड़ा सवाल खड़ा करती हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here