Raja Bhaiya ने सदन में Akhilesh Yadav पर ऐसा कसा तंज, पूरा सदन लगाने लगा ठहाके

उत्तर प्रदेश विधानसभा (UP Assembly News) में मंगलवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। सदन में राजा भैया ने कुछ ऐसा कहा कि पूरा सदन ठहाके लगाने लगा।

0
496
Raja Bhaiya
Raja Bhaiya

Raja Bhaiya: उत्तर प्रदेश विधानसभा(UP Assembly News) में मंगलवार को विधानसभा के नए अध्यक्ष सतीश महाना (Satish Mahana) का सर्वसम्मति से चुनाव किया गया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), नेता विपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत सभी दलों के नेता ने महाना की तारीफ की। इतना ही नहीं इस मौके पर बधाई देने के बहाने सभी नेताओं ने खूब हंसी-मजाक भी किया।

इसी कड़ी में जनसत्ता दल के नेता और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ राजा भैया की भी बधाई देने के लिए बारी आई, तो उन्होंने सदन में कुछ ऐसी बातें कहीं कि पूरा सदन ठहाके लगाने लगा।

Raja Bhaiya
Raja Bhaiya

Raja Bhaiya ने सदन में क्या कहा?

राजा भैया ने कहा, ”माननीय अध्यक्ष जी बड़ी प्रसन्नता की बात है और आज हम सबके लिए गौरवशाली दिन है, अध्यक्ष पद पर आप आसीन हुए हैं, 29 वर्ष हो गए हैं कि हम लोग साथ-साथ बैठे हैं, ऐसे में आपको कोई ये सलाह दे कि हमारे ऊपर भी नजर डालें… इसका औचित्य मैं अभी महसूस नहीं कर रहा हूं।”

Raja Bhaiya

दरअसल अखिलेश यादव ने विधानसभा अध्यक्ष को बधाई देते हुए आग्रह किया था कि सदन संचालित करते समय वह (विधानसभा अध्यक्ष) विपक्ष के नेताओं को भी बोलने का मौका दें। जिस बयान के बाद राजा भैया ने अपने अंदाज में अखिलेश यादव पर तंज कसा तो सदन में बैठे सभी नेता ठहाके लगाने लगे।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

बता दें कि सदन में पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा के नए अध्यक्ष सतीश महाना को बधाई दी वहीं उनके बाद अखिलेश यादव ने अध्यक्ष सतीश महाना को बधाई दी। फिर बारी-बारी से अन्य दलों के नेताओं ने खड़े होकर अपनी बात रखी। जब जनसत्ता दल के नेता और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ राजा भैया की बारी आई तो उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को अपने अंदाज में बधाई देते हुए, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर कटाक्ष भी कर दिया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here