Amazon से गांजे की Delivery करने वाले रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा…

0
472
Amazon
Amazon

Madhya Pradesh के Bhind में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था जो अमेजन के माध्यम से गांजे की सप्लाई करते थे। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग Amazon की चुटकी ले रहे हैं तो कुछ यूजर्स इसको लेकर जोक बना रहे हैं, साथ ही वे मस्ती वाले कमेंट कर रहे हैं। Amazon Online Racket को लेकर मीम भी शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के माध्यम से गांजे की तस्करी के कारण कई लोगों ने कंपनी पर गुस्सा भी जाहिर किया है और अमेजन पर भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

https://twitter.com/Rashmi_872/status/1460174835766624257?t=x-LHAyyKZP8LRpucMOOQYQ&s=08

ऑनलाइन मारिजुआना सेल रैकेट

मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने शनिवार को ऑनलाइन मारिजुआना (गांजा) सेल रैकेट का भंडाफोड़ किया था। मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था और 20 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया था। भिंड पुलिस ने मामले में कल्लू पवैया (Kallu Pawaiya) (30) और ढाबा मालिक बृजेंद्र तोमर (Brijendra Tomar) (35) को गिरफ्तार किया था।

एक अधिकारी ने बताया था कि आरोपी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के माध्यम से रैकेट का संचालन कर रहे थे। कल्लू पवैया अमेजन द्वारा कड़ी पत्ते के टैग से आन्ध्रप्रदेश से मादक पदार्थ गांजे की डिलीवरी ग्वालियर, भोपाल, कोटा, आगरा एवं अन्य जिलो में की जाती है।

इसे भी पढ़ें: Bhopal में PM Narendra Modi बोले- पद्म पुरस्कार लेने जब जनजातीय समाज के लोग पहुंचे तो दुनिया हैरान रह गई

प्रधानमंत्री Narendra Modi के महज 4 घंटे के Bhopal दौरे पर Shivraj Government खर्च कर रही है 23 करोड़ रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here