Home Tags Amazon company

Tag: amazon company

Amazon से सल्फास मंगाकर खाने के मामले पर बोले Narottam Mishra-...

0
Amazon से सल्फास मंगाकर खाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार ऐसी कंपनियों के लिए नीति बनाने जा रही है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से चर्चा में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज जहर लाकर दिया है, कल कोई हथियार भी मंगा सकता है। इसलिए इन कंपनियों पर नियंत्रण की जरूरत है।

Madhya Pradesh में Amazon की मदद से गांजे की खेप पहुंचाने...

0
Madhya Pradesh के भिंड में अमेजन के माध्यम से गांजे की खेप पहुंचाने पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि सरकार की ओर से अमेजन से जांच में सहयोग करने की अपील की गयी है अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Amazon से गांजे की Delivery करने वाले रैकेट का हुआ खुलासा,...

0
Madhya Pradesh के Bhind में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया जो ऐमेज़ॉन के माध्यम से गांजे की सप्लाई करते थे। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग Amazon की छुटकी ले रहे हैं तो कुछ यूजर्स इसको लेकर जोक बना रहे हैं और साथ ही मस्ती वाले कमेंट कर रहे हैं। Amazon Online Racket को लेकर मीम भी शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन के माध्यम से गांजे की तस्करी के कारण कई लोगों ने कंपनी पर गुस्सा भी जाहिर किया है और अमेजॉन कंपनी पर भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!