बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आज सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला है। राबड़ी ने आज कहा है कि बीजेपी ने पहले उनके भाइयों साधू और सुभाष यादव को बदनाम किया और अब बेटे,बेटियों और दामाद के पीछे पड़ी है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे पास जो कुछ भी वह जनता की नजरों में है और कुछ गलत नहीं है। सुशील मोदी के पास सबसे ज्यादा काला धन है। उनके पास जो भी सम्पत्ति है वो काली कमाई से आई है। सबसे पहले उनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए।राबड़ी का यह बयान ऐसे समय में आया है जब बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी लालू और उनके परिवार पर लगातार नए खुलासे कर रहे हैं। उन्होंने अपने आरोपों के पक्ष में कुछ सबूत भी पेश किये थे।

राबड़ी देवी से जब आज आए दिल्ली नगर निगम चुनावों के नतीजों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि विपक्षी पार्टियाँ एक हो जाएँ और बीजेपी को सब मिलकर जवाब दें। इसके अलावा प्रधानमंत्री उम्मीदवार के बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सभी दल जब बैठेंगे तब इस पर चर्चा की जाएगी।

आपको बता दें कि सुशील मोदी ने मिट्टी घोटाले के अलावा लालू और उनके परिवार पर गैर क़ानूनी रूप से बियर फैक्ट्री का मालिक बनने तक के आरोप लगाये थे। इसके अलावा मोदी ने लालू के दोनों बेटों पर गलत चुनावी हलफनामा दायर करने की भी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि लालू और उनके बेटों ने अपनी जानकारी छुपाई है। हालांकि मोदी के आरोपों के बाद मिट्टी घोटाले में जांच के आदेश दिए गए थे लेकिन इस जांच में लालू के परिवार को क्लीन चीट मिल गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here