कर्नाटक के पूर्व CM BS Yediyurappa ने सक्रिय राजनीति से लिया संन्यास, कहा- आखिरी सांस तक करूंगा लोगों की सेवा

बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि जनसंघ और अब भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में अपने दिनों से ही, मैंने लोगों की सेवा की है और जमीनी स्तर से जुड़े रहने की कोशिश की है।

0
95
CM BS Yediyurappa
CM BS Yediyurappa

BS Yediyurappa Retirement: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने राज्य में महत्वपूर्ण विधानसभा चुनावों से पहले चुनावी राजनीति से सन्यास की घोषणा की है। येदियुरप्पा ने कहा कि वह राजनीति में बने रहेंगे और अंतिम सांस तक भाजपा के साथ काम करते रहेंगे। बीजेपी की कर्नाटक इकाई के लिंगायत चेहरे माने जाने वाले येदियुरप्पा दक्षिणी राज्य के इतिहास में एकमात्र नेता हैं जो चार बार मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने शुक्रवार को आखिरी बार विधानसभा को संबोधित किया। अपने विदाई भाषण के दौरान येदियुरप्पा ने कहा कि वह हर दिन कर्नाटक के लोगों की सेवा में बिताते हैं।

download 2023 02 24T191520.077
CM BS Yediyurappa

BS Yediyurappa Retirement: बीएस येदियुरप्पा ने अटल, मुरली को किया याद

बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि जनसंघ और अब भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में अपने दिनों से ही, मैंने लोगों की सेवा की है और जमीनी स्तर से जुड़े रहने की कोशिश की है। मैंने दलितों के कारणों को सामने लाने की कोशिश की है। येदियुरप्पा ने अटल विहारी वाजपेयी और मुरली मनोहर जोशी सहित भाजपा के दिग्गजों के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद किया और अपने साथी विधायकों को कर्नाटक के लोगों की सेवा करने के लिए शुभकामनाएं देकर अपना भाषण समाप्त किया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here