राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का सफ़र हर दिन अपनी ही चाल चलता है। आज मेरठ के हस्तिनापुर से बीजेपी विधायक दिनेश खटीक पर फ़ोन पर धमकाने का आरोप लगा है। दिनेश खटीक पर इस तरह के पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। इस बार दिनेश खटीक पर यह आरोप बिजली विभाग के एसडीओ ने लगाया है, एसडीओ अधिकारी का कहना है कि विधायक दिनेश खटीक ने उन्हें फोन कर धमकाते हुए उऩ पर बिजली चैकिंग के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है।

BJP MLA Dinesh Khatik charged with threateningएसडीओ अधिकारी ने बताया कि मवाना के एक इलाके से बिजली चोरी की खबरों पर कार्यवाही करने पहुंची हमारी टीम को बजरंग दल के लोगों ने धमकाया, व साथ ही उस इलाके में चैकिंग करने से रोकने लगे। इसके बाद अधिकारी ने बताया कि वह इस मामले को लेकर उन्होंने वहां के लोकल थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन खुद को बजरंगी बताकर अफसर को धमकाने वालों के खिलाफ थाना पुलिस अधिकारी ने केस दर्ज नहीं किया।

एसडीओ अधिकारी, पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज ना किए जाने के बाद विधायक के शब्दों से इतने खौफ में थे, कि उन्होंने बीजेपी विधायक की कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घटना को पूरा एक दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने न तो बिजली चैकिंग मामले में धमकी देकर काम में रूकावट डालने वाले बजरंगी दल के लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया और न ही विधायक दिनेश खटीक के खिलाफ कोई कार्रवाई की। आरोप है कि विधायक एसडीओ पर मानसिक दबाब डालने के लिए उन्हें लगातार फोन कर के अपने घर बुलाने का प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here